जयपुर: उदयपुर में एक मां ने अपने तीन बच्चों को एक-एक कर फंदे पर लटकाया और आखिर में खुद भी फांसी लगा कर जान दे दी। इस हैरान कर देने वाली घटना में एक अहम बात ये है कि अपने बच्चों को फांसी लगाते हुए ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। यह घटना बुधवार देर रात उस वक्त घटी जब महिला का पति घर पर नहीं था। वापस लौटने पर जब पति ने देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पहली वजह इस घटना के पीछे की पति और पत्नी के बीच विवाद व आपसी अनबन बताई जा रही है। यह मामला चित्तौड़गढ़ जिले के थाना क्षेत्र कपासन का है।

पहले अपनी बड़ी बेटी को लटकाया

पति और महिला का पति मुर्गीपालन फार्म में काम करते थे. पास के मुर्गीपालन फार्म के सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि महिला ने मुर्गीपालन फार्म के ऊपर टीन के शेड पर लगे पाइप पर सूत की रस्सी से सबसे पहले अपनी बड़ी बेटी को फंदे से लटकाया, फिर बेटे और छोटी बेटी को भी फांसी लगा दी। इस वाकये को अंजाम देने के बाद महिला ने खुद भी फांसी लगा ली। इस घटना में मृतका के पति भूरालाल से पूछताछ की जा रही है। महिला के पति ने पुलिस को बताया कि वो रात को बाजार दूध लेने गया था, जब वह वापस लौटकर आया तो देखा कि पत्नी और बच्चे फंदे पर लटके थे। इसके बाद जानकरी की सूचना पुलिस को दी गई. DVR को कब्जे में लेकर फिलहाल पुलिस मामले की तफ्दीश कर रही है।

FSLटीम ने जुटाए सबूत

सूचना मिलने पर भीलवाड़ा से FSL टीम रात करीब 3:30 बजे मामले के स्थान पर पहुंची और सबूत जुटाए। पुलिस ने शव को कपासन हॉस्पिटल के शव गृह में रखवाया है। इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर