नई दिल्ली.Modi Cabinet Meeting देश में पिछले 24 घंटों में 37,000 से ज्यादा नए मामले सामने आने के बाद कल बुधवार को मोदी कैबिनेट की बड़ी बैठक होने वाली है। पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक वर्चुअल होगी. इस बैठक में शामिल होने वाले सभी मंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे. कोरोना के बढ़ते प्रसार को देखते हुए वर्चुअल बैठकें की जा रही हैं। कैबिनेट के साथ-साथ सीसीएस और सीसीईए की भी बैठक होगी।

कोरोना महामारी के बीच वर्चुअल तरीके से कैबिनेट हर बुधवार को हो रही थी, लेकिन महामारी के मामले शांत होने के बाद वर्चुअल बैठक की जगह सीधी बैठक शुरू की गई. हालांकि सरकार से जुड़े सूत्रों का कहना है कि कैबिनेट की पहली बैठक अप्रैल 2020 के पहले सप्ताह में हुई थी, जब देश में कोरोना वायरस की महामारी फैल रही थी. फिर कोरोना संकट आने के बाद फिजिकल मीटिंग बंद कर दी गई। हालांकि सीधी बैठक जुलाई में फिर से शुरू हुई। पीएम नरेंद्र मोदी ने
बुधवार के कोरोना महामारी के साथ-साथ इसके नए वैरिएंट ओमिक्रोन को देखते हुए कैबिनेट की बैठक बुलाई है. वर्चुअल बैठक में कोरोना के हालात पर चर्चा कर आगे की रणनीति तैयार की जाएगी।

Bulli Bai एप्प की मास्टर माइंड निकली उत्तराखंड की महिला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

India-China at Galwan Valley: गलवान में भारत का चीनी सेना को मुँह तोड़ जवाब, लहराया तिरंगा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर