पलवल. हाल में ही राजस्थान के एक लड़के को बच्चा चुराने के सदेंह में और मध्य प्रदेश के सतना में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया था. जहां भीड़ ने दोनों युवकों की हत्या कर दी थी. इसी प्रकार एक बार फिर मॉब लीचिंग का मामला पलवल से सामने आया है. जहां मामली रंजिश के कारण बुजुर्ग की हत्या कर दी गई. 60 वर्षीय बुजुर्ग जब घर में अकेला था तब उसके पड़ोस के कुछ लोगों ने हमला कर उसे मौत के घाट सुला दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने इस मामले में कुल 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस घटना में पुलिस ने दो महिलाओं के नाम पर भी मामला दर्ज किया है.

वीडियो बनाने का मामला
घगोट गांव के रहने वाले रमजान पर उस समय पर भीड़ ने हमला किया जब वह घर में अकेला था. भीड़ ने लाठियों और ईंट से 60 वर्षीय बुजुर्ग पर हमला किया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मृतक के पुत्र रसून तथा मोहम्मद शहीद ने बताया कि ये मामला उन से जुड़ा था. पड़ोसी मृतक के बेटे पर हमला करना चाहते थे लेकिन वह घर पर नहीं थे तो युवकों ने पिता पर हमला कर उनकी हत्या कर दी. पीड़ित परिवार ने बताया कि उनके गांव में पड़ोसी शौकीन का पुत्र शोएब गांव की लड़कियों की वीडियो बनाकर उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर व वायरल करता था.

जिस पर उसने उन्हें धमकाया था कि वह ऐसा न करें. इस रंजिश के चलते उन्होंने हमारे परिवार पर हमला किया. मीडया रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपी गांव से फरार हैं. वहीं पीड़ित का कहना है कि कुछ लोग उन्हें अभी भी फोन कर धमका कर रहे हैं.

तमिलनाडु के तूतीकोरिन में वेदांता ग्रुप के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन में 9 लोगों की मौत

मध्य प्रदेशः गोहत्या के शक में भीड़ ने की एक युवक की हत्या, दूसरे की हालत गंभीर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App