Saturday, December 3, 2022

मिजोरम: बेटी की हरकत पर सीएम जोरमथंगा को मांगनी पड़ी माफी, जानिए पूरा मामला

मिजोरम:

ऐज़ौल। मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरमथंगा ने बेटी का वीडियो वायरल होने के बाद सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा है कि वो अपनी बेटी के इस व्यवहार को किसी भी तरह उचित नहीं ठहरा सकते हैं। सीएम ने कहा है कि उनकी बेटी ने डॉक्टर के पास जाकर उनसे माफी मांग ली है। बता दें कि मुख्यमंत्री की बेटी मिलारी छांगते का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया था जिसमें वो एक डॉक्टर को थप्पड़ मारते हुए दिख रही थीं।

डॉक्टरों ने किया प्रदर्शन

बुधवार को हुई इस घटना से डॉक्टरों के बीच काफी रोष हैं। शनिवार को 800 से ज्यादा डॉक्टरों ने इस हमले की निंदा करते हुए विरोध-प्रदर्शन किया। डॉक्टरों का कहना है कि छांगते ने आइजोल स्थित चर्म रोग विशेषज्ञ पर हमला किया था। डॉक्टर ने सीएम की बेटी छांगते से कहा था कि उन्हें क्लीनिक पर अप्वाइंटमेंट लेकर आना चाहिए था, जिसपर वो भड़क गईं और उन्होंने हमला कर दिया। आईएमए की मिजोरम इकाई ने जारी किए अपने बयान में कहा कि हम चाहते हैं कि डॉक्टरों के साथ इस तरह का व्यवहार दोबारा न हो।

मुख्यमंत्री ने मांगी माफी

सीएम जोरमथंगा ने इस पूरी घटना को लेकर जारी किए गए अपने बयान में कहा कि डॉक्टर के साथ मेरी बेटी ने जो व्यवहार किया उसके बचाव में मैं कुछ भी नहीं कहना चाहता हूं। हम जनता से और डॉक्टरों से सार्वजनिक रुप से माफी मांगते हैं। बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री के बेटे ने भी सोशल मीडिया पर बहन की ओर से माफी मांगी थी और कहा था कि मानसिक तनाव की वजह से मिलारी छांगते ने थप्पड़ मारा था।

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news