लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ सूबे में बढ़ते हुए बलात्कार के मामलों को देखते हुए निर्देश दिया है कि महिलाओं, लड़कियों और बच्चियों से छेड़खानी, दुर्व्यवहार, अपराध, यौन अपराध करने वाले अपराधियों के चौराहों पर पोस्टर लगाए जाएं. सीएम योगी आदित्यनाथ ने बैठक में कहा कि जिस तरह एंटी रोमियो स्क्वायड ने अच्छा काम किया, मनचलों और महिलाओं के साथ अपराध करने वालों की कमर तोड़ी वैसे ही हर जिले की पुलिस अभियान चलती रहे.

बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ ने पुलिसकर्मीयों को कहा महिलाओं से किसी भी तरह का अपराध करने वाले दुराचारियों को महिला पुलिस कर्मियों से ही दंडित कराया जाए. गौरतलब है कि यूपी में महिलाओं के साथ अपराध करने वालों के खिलाफर सीएम योगी एक्शन मोड में हैं. दुराचारियों और अपराधियों के खिलाफ सीएम योगी का ऑपरेशन दुराचारी जारी है जिसको लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बैठक की थी और फिर ये दुराचारियों का पोस्टर चौराहे पर लगाने के निर्देश जारी हुए.

सीएम योगी ने साफ तौर पर निर्देश दिया है कि महिला पुलिस कर्मियों से ही दुराचारियों और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराई जाए. उन्होंने कहा कि महिलाओं और बच्चियों के साथ किसी भी तरह की घटना को अंजाम देने वालों को समाज जाने इसलिए चौराहों पर इनके पोस्टर भी लगवाए जाने चाहिए. साथ ही सीएम ने ऐसे अपराधियों और दुराचारियों की मदद करने वालों के नाम उजागर करने के के भी निर्देश दिए हैं.

Bihar Assembly Elections 2020: कृषि क्षेत्र में पैदा हो गए थे ताकतवर गिरोह, किसानों की मजबूरी का उठाते थे फायदा- पीएम नरेंद्र मोदी

Paytm में सुरक्षित है आपका पैसा, वॉलेट, बैंकिंग और UPI सेवाओं का पहले की तरह ले सकेंगे आनंद