बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: आज इतिहास में एक नया नाम दर्ज हुआ है. मिस वर्ल्ड 2018 का खिताब जीतने वाली वानेसा पोंसे हैं. आज 2017 की मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर ने उनको खिताब पहनाया. वानेसा पोंसे मेक्सिको की रहने वाली हैं. वाानीसा पोंसे डी लियोन ने 32 सुंदरियों को हराकर ये खिताब अपने नाम किया.

वाानीसा पोंसे एक मॉडल हैं. मेक्सिको को मिस वर्ल्ड जिताने वाली वह एक पहली मॉडल हैं. अपनी करियर की शुरुआत इन्होंने cycle 5 के शो से की थी. इस शो में इन्होंने हिस्सा लिया था. इस शो में इन्होंने मेक्सिको अगली मॉडल की प्रतियोगिता में 2014 में अपने नाम खिताब किया था.  यही नहीं वनीसा 2018 में भी अपनी सिटी यानी मेक्सिको मिस वर्ल्ड का खिताब भी जीत चुकी

हैं.

 

 

 

वाानिसा अपने इंस्टाग्राम पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर  बेहद खूबसूरत फोटो शेयर  की हुई हैं. इसके साथ ही अलग -अलग अवतार में उनकी फोटो बेहद ही आकर्षित लग रही है. 

 इसके  साथ ही  इस प्रतियोगिता में भारत की तरफ से अनुकृति वास ने भी हिस्सा लिया था लेकिन वह टॉप 30 में जाने के बाद हार गईं. उम्मीद की जा  रही थी  भारत के तरफ से  अनुकृति की  जीतने की पूरी संभावना जताई जा रही थी.  इस आवर्ड में वानेसा के जीतने के बाद वह बेहद उल्लास से भरी नजर आ  रही थी. 

View this post on Instagram

Denim

A post shared by Vanessa Ponce de Leon (@vanessaponcedeleon) on

 

वानेसा  के मिस वर्ल्ड  जीतने के बाद से सोशल मीडिया पर  उनकी फोटो  और वीडियो का वायरल होना शुरु  हो गया है.  अभी चारों तरफ सिर्फ वाानेसा  चर्चा का केंद्र बन गई हैं. 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App