नई दिल्ली: दिल्ली के थाना क्षेत्र अमर कॉलोनी में एक महिला के साथ सड़क पर मारपीट और कार से घसीटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला की तफरीर के आधार पर आरोपी कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि इस घटना के बाद महिला जब मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंची तो वहां भी पुलिस ऑफिसर्स से उसका विवाद हो गया, जिसके बाद अब तीन पुलिसवालों को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला शुक्रवार की रात हौज खास विलेज से वापिस आ रही थी, उसी दौरान ओखला के पास दो कार स्कॉर्पियो और बलेनो के ड्राइवर आपस में झगड़ा कर रहे थे। यह महिला एक प्राइवेट कैब में मौजूद थी। जिसके बाद पहले से झगड़ रहे बलेनो कार नंबर HR51CC0316 के ड्राइवर की महिला के कैब ड्राइवर से भी बहस होने लगी.

इस बीच, जब महिला ने कैब ड्राइवर के झगड़े को शांत कराने की कोशिश की तो बलेनो कार सवार शख्स ने महिला को थप्पड़ मार दिया। महिला जब गुस्से में उसकी गाड़ी के पास पहुंची तो आरोपी ने महिला को भागने की कोशिश की, लेकिन महिला ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद आरोपी कुछ दूर तक महिला को अपनी बलेनो कार से घसीटता हुआ ले गया और उसके बाद फरार हो गया। इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल फ़ोन में इस घटना का वीडियो बना लिया था। पुलिस ने इस मामले में बलेनो कार युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

इसी घटना में दूसरा रुख यह है कि पूरे मामले के बाद पीड़ित महिला कालकाजी थाने में अपनी शिकायत लिखवाने पहुंची तब उस महिला का वहां के पुलिस कर्मियों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। पीड़ित महिल एक आरोप है कि कालकाजी थाने में एक महिला कॉन्स्टेबल, एक सब इंस्पेक्टर और एक हेड कॉन्स्टेबल ने उसके साथ जमकर मारपीट की और तड़के सुबह 4:00 बजे उसे थाने से बाहर भगा दिया।

अगले दिन महिला वापिस कालकाजी थाने गई तो उसको बताया गया कि उसका जो पहला झगड़ा हुआ था वह इलाका अमर कॉलोनी थाना क्षेत्र में आता है। इसके बाद महिला ने अमर कॉलोनी थाने जाकर बलेनो कार ड्राइवर के खिलाफ शिकायत करवाई। साथ ही कालकाजी थाने में उसके साथ जो बदसलूकी हुई उसकी शिकायत भी दर्ज करवाई। इस महिला की शिकायत के आधार पर कालकाजी थाने के एक सब इंस्पेक्टर एक हेड कॉन्स्टेबल और महिला कॉन्स्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर