Minor Girl Dead Body Found: यूपी के उन्नाव का नाम एक बार फिर से बच्चियोंकी मौत के लिए सामने आया है. उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा गांव मेंरात में नाबालिग बच्चियों की लाश मिली. पुलिस प्रथम दृष्टया ममालेको जहरीला पदार्थ खानेके कारण हालत बिगड़ने की बात कह रही है. बता दें कि बुधवार रात तीन नाबालिग दलित लड़कियां खेत में दुपट्टे से बंधी पड़ी मिलीं. जिनमें से दो की मौत हो चुकी है और तीसरी जिंदगी के लिए जंग लड़ रही है. घटना स्थल पर पुलिस पहुंच चुकी है और घटनास्थल को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने इसके साथ ही पीड़ित परिवार को नजर बंद कर दिया है और पीड़ित परिवार से किसी को भी बात करने की इजाजत नहीं दी जा रही है. फिलहाल पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों के बयान दर्ज किए हैं और मामले की गहराई से जांच में जुट गई है. इसी के साथ एक बार फिर योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर है. उधर पीड़ित परिवार को नजरबंद करने के खिलाफ लोग धरने पर बैठ गए हैं. लोगों का कहना है कि लड़कियों के परिवार वालों को पुलिस की ओर से परेशान न किया जाए.

उन्नाव के एसपी ने बताया कि शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले. हम मामले की जांच के लिए 6 टीमें गठित की गई हैं। खेत में मृत पाईगई दोनों नाबालिग लड़कियों के शव का पोस्टमार्टम चार डाक्टरों का पैनल करेगा. सुरक्षा की दृष्टि से पोस्टमार्टम हाउस पर भी भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. पुलिस ने इस मामले में पास के गांव के चार लड़कों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

Punjab Local Body Election Result: पंजाब निकाय चुनावों में कांग्रेस की लहर, भाजपा-अकाली दल साफ

Finance Minister Nirmala Sitaraman Announcement: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण कर चुकीं घोषणा, जल्द ही 4 बैंकों का होगा निजीकरण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर