हुगलीः बंगाल के हुगली जिले में एक नाबालिग बेटी ने घर में रखी पिस्तौल से खेल-खेल में मां को गोली मार दी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गईं. गंभीर रूप से घायल मां काकली को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना खानाकुल थाना इलाके के घोषपुर गांव की है. जहां काकली को खेत में काम करते वक्त पिस्तौल मिली.

जिसे वह खिलौना समझ कर घर ले आई. रविवार को काकली की बेटी मधुमिता ने भी खिलौना समझ कर वह पिस्तौल उठा ली और खेल-खेल में ही उसका ट्रिगर दबा दिया. जिससे गोली काकली की पीठ पर जा लगी. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गईं. जिसके बाद काकली के परिजनों ने उसे आरामबाग महकमा अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

इधर गोली की सूचना मिलते ही पुलिस ने काकिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि क्या वाकई पिस्तौल उसकी पत्नी को खेत से मिली थी या फिर घर में पिस्तौल कहीं और से आई. पुलिस इस मामले में पति बब्लू को हिरासत में ले लिया है. वहीं महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. पास के अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

श्रीराम सेना के संस्थापक प्रमोद मुतालिक ने गौरी लंकेश की तुलना कुत्ते से की, बाद में दी सफाई

MP: शाजापुर में महाराणा प्रताप जयंती के दौरान हिंसा, उग्र भीड़ ने फूंकी गाड़ियां, दुकानों में तोड़फोड़

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App