मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ में एक सब इंस्पेक्टर ने रेप के आरोपी को बेहरमी से पीटा. इंस्पेक्टर ने आरोपी को पिलर से बांधकर उसकी बेल्टों को पिटाई की. सोशल मीडिया पर घटना की वीडियो पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारियों को इस मामले में एक्शन लेना पड़ा. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इंस्पेक्टर आरोपी को कैसे बेरहमी से पीट रहा है.

इस सब इंस्टेकर का नाम राजन मौर्य बताया जा रहा है. राजन मौर्य ने रेप आरोपी को शायद खुद ही सजा देनी की ठानी, जो इस कदर रेप मामले के आरोपी को पीटा. हालांकि इस मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस अधिकारी ने तुरंत एक्शन लिया और दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है. पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि उन्होंने सीओ घोषी को इस मामले की जांच सौंप दी गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी ने 11वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ रेप किया. छात्रा अपनी मौसी के यहां रहकर पढ़ाई कर रही थी. इस दौरान आरोपी ने 13 दिनों तक छात्रा के साथ बलात्कार किया. फिर बाद में उसे घर के बाहर छोड़ गया. इस मामले में छात्रा के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत और अपहरण का मामला दर्ज किया गया था. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेडिकल में रेप की पुष्टि नहीं हुई है.

यूपी: महिला का बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर कई बार लूटी अस्मत

आसाराम बापू पर 25 अप्रैल को जोधपुर अदालत रेप केस मामले में सुनाएगी फैसला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App