उत्तर प्रदेश: यूपी के उन्नाव में अस्पताल में काम करने वाली एक लड़की की संदिग्ध मौत से हंगामा मच गया है. पुलिस इस मामले में 4 लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है. दरअसल, नौकरी के पहले दिन ही अस्पताल की दीवार से लगे सरिए पर युवती का लटका हुआ शव मिला है.

जानकारी के मुताबिक, हाल ही में, जनपद के हरदोई-उन्नाव मार्ग के किनारे एक नया अस्पताल (न्यू जीवन हॉस्पिटल) खुला है. यंहा शुक्रवार को एक 19 साल की लड़की नौकरी करने आई थी. जंहा उसे पहले ही दिन उसकी नाइट ड्यूटी पर लगा दिया गया था, और दूसरे दिन यानी शनिवार की सुबह अस्पताल के पीछे की दीवार से निकल रहे लोहे के सरिए से उसका शव लटकता हुआ मिला.   

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और देखा फंदे पर लटकी युवती के शव के मुंह पर मास्क और हाथों में एक रूमाल था. साथ ही युवती के दोनों हाथ सीने और दीवार के बीच दबे हुए थे. इसके बाद पुलिस ने शुरुआती जांच करने और जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

रेप के बाद हत्या की आशंका

वहीं, मृतका के परिजनों को आशंका है कि बेटी की रेप के बाद हत्या की गयी है. परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने हॉस्पिटल के चार लोग- चांद आलम, नूर आलम, अनिल समेत एक अज्ञात के खिलाफ गैंगरेप और हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस इन आरोपियों को अब कस्टडी में लेकर इनसे पूछताछ कर रही है.   

बताया जा रहा है कि मृतका युवती अपनी 8 बहनों में से चौथे नंबर की थी. हाल ही में खुले अस्पताल में वह नौकरी करने आई थी ताकि वह अपने परिवार की आर्थिक रूप से मदद कर सके. उसे अस्पताल स्टाफ के हेल्पर के तौर पर रखा गया था.    

उधर, इस मामले में अस्पताल स्टाफ से पूछताछ में पता चला कि अपनी नाइट शिफ्ट की ड्यूटी के दौरान युवती बीती रात अंदर रूम में सोई हुई थी, लेकिन सुबह उसका शव बाहर दीवार पर लटके होने की बात का खुलासा हुआ.

 

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर