कोलकाताः पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रखते हुए पीएम मोदी आज पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में रैली को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उनके मंच का एक हिस्सा गिर गया जिसमें कई लोग घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीएम मोदी अस्पतालों का हाल जानने पहुंचे. बताया जा रहा है कि इस हादसे में करीब 22 लोग घायल हो गए हैं. इससे पहले पीएम मोदी ने मिदनापुर में ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला था.

इससे पहले पीएम मोदी ने बंगाल के मिदनापुर में ममता बनर्जी की सरकार को सिंडिकेट का सरकार बताया था. पीएम ने कहा था कि यहां पूजा करना भी मुश्किल है. पीएम ने कहा था कि साहस और प्रतिज्ञा बंगाल से सिंडिकेट की सरकार को उखाड़ फेंकेगी. बंगाल हमारे राष्ट्रगान वंदे मातरम् की धरती है. लेकिन सिंडिकेट सरकार बंगाल की इस धरती को वोट बैंक के लिए इस्तेमाल कर रही है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली मे कहा था कि कि हमारी सरकार ने 14 फसलों का न्यूनतम समर्थम मूल्य बढ़ाया है. उन्होंने कहा कि मिदनापुर में सबसे ज्यादा धान की खेती होती है. उन्होंने राज्य की सीएम ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि किसानों के हित में हमने इतना बड़ा फैसला लिया कि तृणमूल कांग्रेस को हमारे स्वागत में झंडे लगाने पड़े और उनको अपनी तस्वीर लगानी पड़ी ये भाजपा की नहीं बल्कि हमारे किसानों की जीत है.

यह भी पढ़ें- PM Modi in Midnapur LIVE Updates: मिदनापुर में नरेंद्र मोदी की रैली में पांडाल गिरने से 22 लोग जख्मी, पीएम घायलों का हाल-चाल लेने खुद अस्पताल पहुंचे

VIDEO: मिर्जापुर रैली के बाद पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी के पोस्टर फाड़ साथ ले गए लोग, कहा- मोदी जी घर चलो

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App