नई दिल्ली. आज से शुरू हो रहे संसद के मानसून सत्र के हंगामेदार रहने के आसार हैं। कोरोना वायरस, किसान बिल, पेट्रोल डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर विपक्ष ने सदन में सरकार से तीखे सवाल पूछने की तैयारी कर ली है। साथ ही पेगासस मामला भी अब सबसे ज़्यादा उठाया जाएगा।

इस बीच संसद पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सरकार कल शाम कोरोना वायरस पर सदन में चर्चा के लिए तैयार है। हम चाहते हैं कि देश को महामारी के बारी में सही जानकारी दी जाए। पीएम मोदी ने कहा, ”इस महामारी ने पूरे विश्व को अपनी चपेट में लिया हुआ है, इसलिए हम चाहते हैं कि संसद में भी इस महामारी के संबंध में सार्थक चर्चा हो। सभी व्यावहारिक सुझाव सभी सांसदों से मिलें ताकि महामारी के खिलाफ लड़ाई में नयापन आ सके और कमियों को भी ठीक किया जा सकता है।”

उन्होंने कहा, ”ये सदन परिणामकारी, सार्थक चर्चा के लिए समर्पित हो, देश की जनता जो जवाब चाहती है वो जवाब देने की सरकार की पूरी तैयारी है। मैं सभी सांसदों और राजनीतिक दलों से आग्रह करूंगा कि वो तीखे से तीखे सवाल पूछें लेकिन सरकार को शांत वातावरण में जवाब देने का मौका भी दें।”

Neha Dhupia Announce Second Pregnancy : नेहा धूपिया जल्द बनने वाली हैं मां, बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

Pegasus Phone Tapping : सुब्रमण्यम स्वामी का ट्वीट- इजराइली कंपनी पेगसस ने मोदी कैबिनेट और पत्रकारों सहित कई के फोन टैप किए, आज रात को आएगा राजनीतिक भूचाल