Saturday, December 10, 2022
गुजरात नतीजे (182/182)  हिमाचल नतीजे (68/68) 
BJP - 156 BJP - 25
AAP - 05 CONG - 40 
CONG - 17  AAP - 00
OTH - 04  OTH - 03 
IND vs BAN 3rd ODI

IND vs BAN: तीन मैचौं की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला, जानिए...

0
नई दिल्ली। टीम इंडिया इस समय बांग्लादेश दौरे पर है। जहां पर तीन मैचों की वनडे श्रृंखला खेली जा रही है। इस सीरीज का...
Pitch Report

IND vs BAN: वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज, जानिए चटगांव की वेदर-पिच...

0
नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज खेला जाएगा। ये मैच चटगांव के जबुर अहमद...
आम आदमी पार्टी को मिलेगा राष्ट्रीय पार्टी होने का दर्जा

राष्ट्रीय पार्टी बनने पर मुफ्त बंगले के साथ-साथ यह सुविधाएं मिलेंगी आम आदमी पार्टी...

0
नई दिल्ली। गुजरात में करारी हार झेलने के बाद शोक मना रही आम आदमी पार्टी के लिए खुशी का क्षण आ गया है, इस...
Team India

IND vs BAN: आज लाज बचाने उतरेगी टीम इंडिया, जानिए कैसा रहेगा संभावित...

0
नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज खेला जाएगा। भारत पहले ही 2 मुकाबला हार...
(AAP से कांग्रेस में वापस लौटने वाले अली मेहदी)

दिल्ली एमसीडी: AAP में जाने वाले 2 पार्षद वापस कांग्रेस में क्यों लौटे? ये...

0
दिल्ली एमसीडी: नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम चुनाव परिणाम आने के बाद अभी भी राष्ट्रीय राजधानी में हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है। आम आदमी पार्टी...

मनीष सिसोदिया ने लगाया हत्या का आरोप, मनोज तिवारी ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मनोज तिवारी के ट्विट का हवाला देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा बताया था। जिसके चलते भाजपा नेता एवं सांसद मनोज तिवारी ने मनीष सिसोदिया के आरोपों का खंडन करते हुए आम आदमी पार्टी एवं मनीष सिसोदिया को करारा जवाब दिया है।

क्या आरोप लगाया था सिसोदिया ने?

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने लिखा था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हत्या का मंसूबा भाजपा नेता मनोज तिवारी द्वारा बनाया जा रहा है। हम आपको बता दें कि, मनोज तिवारी ने एक ट्विट के माध्यम से केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा था कि, केजरीवाल अपनी सुरक्षा बढ़ा दें कहीं उनके विधायकों की तरह उनकी पिटाई भी जनता न कर दें।
इस ट्विट के चलते मनीष सिसोदिया ने जांच की बात कहीं और कहा कि मनोज तिवारी को पहले से कैसे पता कि कुछ अप्रिय घटना घट सकती है।

क्या जवाब दिया मनोज तिवारी ने?

मनोज तिवारी ने सिसोदिया के इस आरोप के बाद कहा कि, आम आदमी पार्टी की यह स्क्रिप्ट बहुत पुरानी है, उन्होने कहा कि आम आदमी पाटी ने केजरीवाल की हत्या को लेकर पहले भी ट्विट किए हैं उन्होने वर्ष 2019 का मनीष सिसोदिया का ट्विट दिखाया। साथ ही मनोज तिवारी ने कहा कि, साल बदलते हैं लेकिन इनके आरोप यही रहते हैं।

हम आपको बता दें कि दिल्ली में चार दिसंबर को नगर निगम चुनाव के लिए मतदान होने वाले हैं, जिसके चलते दोनों ही दलों के बीच ज़ोरदार टक्कर देखने को मिल रही है। इन चुनावों के परिणाम सात दिसंबर को जनता के समक्ष प्रस्तुत किए जाएंगा।

Latest news