नई दिल्ली: इन दिनों देश में छठ की छटा है लेकिन त्योहार के बीच भी नेता एक दूसरे पर कटाक्ष करने से बाज नहीं आ रहे हैं. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और उत्तरी पूर्वी दिल्ली के रोहतासनगर से सांसद मनोज तिवारी ने सोनिया गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि सोनिया पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि सोनिया गांधी जी छठ पूजा नहीं करती हैं, जबकि छठ पूजा करने से बुद्धिमान बच्चे पैदा होते हैं.

मनोज तिवारी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रहे हैं कि दिक्कत ये है कि सोनिया गांधी जी कभी छठ नहीं किया, अगर उन्होंने किया होता तो बड़ा बुद्धिमान होता. हालांकि मामले पर विवाद होने पर मनोज तिवारी ने सफाई देते हुए कहा कि मेरे बयान को विवादित ना बनाया जाए. मैनै बस इतना कहा कि छठी मईया की पूजा करने से बुद्धिमान बच्चे पैदा होते हैं.

दरअसल छत्तीसगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मनोज तिवारी ने ये बयान दिया था. खबर है कि मनोज तिवारी के इस बयान पर कांग्रेस उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने जा रही हैं. गौरतलब है कि चार दिनों तक चलने वाले छठ पर्व की शुरुआत हो चुकी है. रविवार को नहाय खाय के बाद सोमवार को खरना है और मंगलवार को सांझ के अर्ध्य के बाद बुधवार को भोरका अर्ध्य के साथ ये महापर्व संपन्न होगा.

Kajal Raghwani Chhath Puja Photo: छठ पूजा पर पीला सिंदूर लगाए ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी

Chhath Puja Kharna Shubh Muhurat: शाम 6:45 से रात 9:55 तक है खरना का शुभ मुहूर्त, इसके बाद शुरू होगा 36 घंटे का निर्जला व्रत