चंडीगढ़: Manohar Lal Khattar Corona Positive: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कोरोना पॉजीटिव हो गए हैं. सीएम खुद मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता खट्टर ने ट्वीट करके कहा कि उन्होंने सोमवार को कोविड-19 टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आज मेरा कोरोना टेस्ट किया गया था. मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

सीएम खट्टर ने कहा कि मैं अपने सभी सहकर्मियों और सहयोगियों से अपील करता हूं कि अगर वे मेरे संपर्क में आए हैं तो वे अपना टेस्ट करवाएं. मैं अपने करीबियों से अपील करता हूं कि वे तुरंत खुद को क्वारंटीन कर लें.’ मनोहर लाल खट्टर अस्पताल में भर्ती होंगे या होम आइसोलेशन में रहेंगे ये फिलहाल तय नहीं है लेकिन प्रशासन उनकी सेहत को लेकर कोई कोताही नहीं बरतेगा लिहाजा माना जा रहा है कि मनोहर लाल खट्टर जल्द ही अस्पताल में भर्ती होंगे.

गौरतलब है कि हाल ही में मनोहर लाल खट्टर ने जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से मुलाकात की थी. शेखावत के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद खट्टर ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था और आज उन्होंने टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजीटिव निकली है. 20 अगस्त को भी मनोहर लाल खट्टर ने कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी लेकिन उन्होंने खुद को तीन दिन के क्वारंटीन में रखा था. आज फिर से उन्होंने जब अपना टेस्ट कराया तो रिपोर्ट पॉजीटिव आई.

गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ हुई इस मीटिंग में हरियाणा के सीएम के अलावा कई अधिकारी भी शामिल हुए थे. शेखावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने भी लोगों से अपील की थी कि उनके संपर्क में आए लोग खुद को क्वारंटीन कर लें और अपना कोरोना टेस्ट करवाएं. शेखावत फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं.

Corona Vaccine Updates: मां के दूध में छिपा है कोरोना का इलाज, बड़े स्तर पर परीक्षण शुरू

Metro Service in Delhi: सितंबर से दिल्ली में शुरू हो सकती है मेट्रो सेवा, केंद्र जल्द जारी कर सकती है दिशानिर्देश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर