नई दिल्ली: पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हुए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक मनीष सिसोदिया को लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है. बता दें कि मनीष सिसोदिया 14 सितंबर को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. वो उसके बाद से ही होम आइसोलेशन में थे. बताया जा रहा है कि मनीष सिसोदिया को आज जब सांस लेने में तकलीफ होने लगी तब उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

बताया जा रहा है कि मनीष सिसोदिया का ऑक्सीजन लेवल लगातार कम हो रहा था. ऐसे में उन्हें दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में एडमिट कराया गया है. इससे पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन भी कोरोना संक्रमित हो गए थे. उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें प्राइवेट अस्पताल में प्लाजमा थेरेपी दी गई थी. सत्येन्द्र जैन कोरोना को मात दे चुके हैं. डॉक्टरों के मुताबिक मनीष सिसोदिया की हालत स्थिर है. अस्पताल मेडिकल बुलेटिन जारी कर उनके स्वास्थ्य के बारे में आगे जानकारी देगा. इस बीच दिल्ली में कोरोना के मामलों में दोबारा उछाल देखा जा रहा है. पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में रोजाना 4 हजार से अधिक मामले सामने आ रहे हैं.

दिल्ली के अस्पतालों में कोविड के बढ़ते मामलों के बीच ऑक्सीजन की भी मांग बढ़ गई है. ऑक्सीजन सप्लाई पर भी दिल्ली सरकार ने सवाल उठाया था. दिल्ली सरकार ने कहा था कि सप्लायर की तरफ से यह कहा जाता है कि पहले राजस्थान में ऑक्सीजन सप्लाई होगी उसके बाद दिल्ली को ऑक्सीजन मिलेगी. हालांकि इस वक्त दिल्ली के कोविड स्पेशल अस्पताल में पर्याप्त संख्या में बेड उपलब्ध हैं. दिल्ली सरकार ने कोरोना के टेस्ट भी दोगुने कर दिए हैं जिसके बाद मामलों में तेजी से बढोतरी हो रही है.

COVID-19 India Case: आप सुशांत, रिया और कंगना में अटके हैं, यहां देश में कोरोना का आंकड़ा 50 लाख को छूने वाला है

Coronavirus India Updates: 24 घंटों में कोरोना से 1290 लोगों की मौत, कोविड-19 मरीजों की कुल संख्या 50 लाख के पार