सेहोरः देश में वैसे ही कैश को लेकर किल्लत की स्थिति बनी हुई है. धीरे-धीरे गाड़ी पटरी पर लौट रही है लेकिन इस बीच क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कोई शख्स नोट जला भी सकता है. दरअसल मध्य प्रदेश के सेहोर में फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले एक लड़के ने अपनी शादी के लिए 6.74 लाख रुपये चुरा लिए. जिस लड़की से वो प्यार करता था उसने शादी से इनकार कर दिया. फिर क्या था, इश्क में नाकाम आशिक ने मालिक के 5 लाख रुपये में आग लगा दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी की पहचान जितेंद्र गोयल (22) के रूप में हुई है. नसरूल्लागंज पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक निरंजन शर्मा ने बताया कि फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले जितेंद्र ने कंपनी के लॉकर से 18 अप्रैल को 6.74 लाख रुपये की नगदी चुराई. जिस लड़की से जितेंद्र प्यार करता था, उसने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा. लड़की ने इनकार कर दिया. जिसके बाद आहत जितेंद्र ने 5 लाख रुपये में आग लगा दी.

पैसों को आग लगाने के बाद वह खुद भी आत्महत्या करने जा रहा था लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जितेंद्र के पास से बाकी की रकम बरामद कर ली है. कंपनी के प्रबंधक राजेश सोमेया की शिकायत के बाद आरोपी जितेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. राजेश ने बताया कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि जितेंद्र ऐसा कुछ कर सकता है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है.

कर्नाटक चुनाव को हिंदू बनाम मुस्लिम बताने वाले BJP विधायक संजय पाटिल पर FIR दर्ज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App