हैदराबाद. तेलंगाना में शुक्रवार को 119 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग की जाएगी. लेकिन इस बीच एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. हैदराबाद के एक मंदिर में आध्र प्रदेश के युवक ने अपनी जीभ काटकर भगवान वेंकटेश्वर को चढ़ा दी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक व्यक्ति की उम्र 35 वर्ष है और वह पश्चिम गोदावरी जिले का रहने वाला है. गुरुवार को व्यक्ति ने अपनी जीभ का एक टुकड़ा फेंक श्री नगर कॉलोनी में एक मंदिर हुंडी में चढ़ा दिया.

पुलिस को उस आदमी के पास एक पत्र मिला है जिसके मुताबिक वह तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्रियों में अपने चहेते नेता को देखना चाहता है. पत्र में यह भी उल्लेख किया गया है कि पीड़ित खुद भी कैबिनेट मंत्री बनना चाहता है.

पुलिस ने कहा है कि जीभ की बलि देने वाले व्यक्ति की पहचान महेश कुमार के तौर पर हुई है. इंस्पेक्टर गोविंद रेड्डी ने कहा है कि युवक के पास मिले पत्र में लिखा है कि वह अपने दो नेताओं को आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के सीएम के तौर पर देखना चाहता है. मीडिया रिपोर्ट् के अनुसार महेश बुधवार को बंजारा हिल्स स्थित श्री वेंकटेश्वर मंदिर गया था. जहां उसने यहां भगवान को प्रसन्न करने के लिए अपनी जीभ काटकर मंदिर की हुंडी में चढ़ा दी. जैसे ही लोगों को इस बात की जानकारी मिली उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचीं पुलिस ने व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका उपचार जारी है.

Yogi Adityanath in Telangana:चुनावी रैली में योगी आदित्यनाथ ने खेला हिन्दू कार्ड कहा भाजपा सत्ता में आई तो ओवैसी को छोड़ना होगा तेलंगाना

Bulandshahr Mob Violence: योगी आदित्यनाथ से मिला इंस्पेक्टर सुबोध सिंह का परिवार, बच्चों की पढ़ाई का सारा खर्च उठाएगी यूपी सरकार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर