नई दिल्ली. बिहार पुलिस ने 20 साल के युवक पंकज यादव को गिरफ्तार किया है. दरअसल पंकज यादव पर आरोप है कि बिहार के सहारसा जिले में उसने अन्य लड़कों के साथ मिलकर सड़क पर एक स्कूल की लड़की को पकड़ लिया और उसके कपड़े फाड़ दिए. सोमवार को हुई इस घटना का वीडियो वायरल होने पर पंकज को गिरफ्तार किया गया है.

वायरल वीडियो में दिखाई पड़ रहा है कि किस तरह 7 लोग मिलकर एक सूनसान इलाके में लड़की को पकड़कर न सिर्फ उसे गाली दे रहे हैं बल्कि उसके कपड़े फाड़कर उसे घसीट रहे हैं. वायरल हो रहे 40 सेकंड के इस वीडियो में लड़की आरोपियों के सामने गिड़गिड़ा रही है और छोड़ देने की भीख मांग रही है.

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से जिला पुलिस इसपर सक्रिय हो गई और वीडियो में दिखाई पड़ रहे 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली. इसके बाद आरोपियों को पकड़ने में जुटी पुलिस ने 10 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की और फिर पंकज यादव को गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार पंकज ही वो शख्स है जिसने ये पूरा वीडियो अपने मोबाइल में बनाया जबकि उसके बाकी दोस्त लड़की को परेशान कर रहे थे. पंकज यादव ने पूछताछ में गुनाह कबूल कर लिया है जबकि पुलिस बाकी 6 को पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है.

इस बीच राजद नेता तेजस्वी यादव ने मामले को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा है कि ऐसी घटनाओं से एक बार फिर बिहार को शर्मसार होना पड़ा.

महाराष्ट्र: नाबालिग लड़की को गैंगरेप के बाद बेरहमी से पीटा, पानी में डुबोकर मार डाला

उन्नाव रेप मामले पर राहुल गांधी का PM नरेंद्र मोदी पर हमला, बेटियों के लिए न्याय का यही तरीका है श्रीमान 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App