कोलकाता. पश्चिम बंगाल पुलिस ने 30 मई को दलित बीजेपी कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो की हत्या मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. त्रिलोचन महतो की हत्या मामले में रविवार की सुबह पुलिस ने एक गिरफ्तारी की है. पुलिस ने एक 45 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया. बता दें कि त्रिलोचन बलरामपुर ब्लॉक की भाजपा नेता पानो महतो का बेटा था.

18 साल के त्रिलोचन का शव पुरूलिया में उसके घर के नजदीक 30 मई को पेड़ से लटका मिला था. त्रिलोचन के शव के साथ एक बांग्ला में लिखा नोट भी मिला था. जिसमें लिखा था कि बीजेपी के लिए काम करने वालों को इसी प्रकार की सजा दी जाएगी. त्रिलोचन की हत्या के बाद बीजेपी ने राज्य की सत्ता पर काबिज टीएमसी पर त्रिलोचन की हत्या का आरोप लगाया था.

भाजपा ने दावा किया था कि हत्यारोपी टीएमसी के कार्यकर्ता हैं. इस हत्याकांड को लेकर भाजपा ने ममता बनर्जी सरकार पर जमकर निशाना साधा था. अमित शाह ने ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि सत्तारूढ़ पार्टी ने कम्युनिस्ट शासन की हिंसक विरासत को पीछे छोड़ दिया. बता दें कि हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में बलरामपुर ब्लॉक की सभी सातों सीट पर भाजपा ने कब्ज़ा कर लिया.

दलित घुड़सवारी चैंपियन को मिल रही हैं जान से मारने की धमकी, पीएम से लगाई गुहार

पीएम मोदी के खिलाफ बोलने के लिए रोहित वेमुला की मां को दिया गया था 20 लाख का ऑफर?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App