Man Arrest For Threatening Sanjay Raut: शिवसेना नेता संजय राउत को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले एक व्यक्ति को शुक्रवार को मुंबई एटीएस ने कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार हुए इस शख्स ने दावा किया है कि वह अभिनेत्री कंगना रनौत का फैन है. मुंबई एटीसी की एक टीम ने कोलकाता पुलिस की मदद से पलाश घोष नाम के इस शख्स को संजय राउत को धमकी देने के आरोप में शुक्रवार सुबह कोलकाता के टॉलीगंज स्थित आवस से गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि पलाश घोष नाम के इस शख्स ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर शिवसेना नेता संजय राउत को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी. इस मामले के सामने आने के बाद मुंबई एटीएस ने कोलकाता पुलिस से संपर्क किया और आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक आरोपी पलाश घोष को शहर की अदालत के सामने पेश किया जाएगा जहां मुंबई पुलिस उसे मुंबई ले जाने के लिए ट्रांजिट रिमांड देने का अनुरोध करेगी. मालूम हो कि शिवेसेना नेता संजय राउत और एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच पिछले कुछ दिनों से जुबानी जंग चल रही है.

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर साठगांठ का दावा किया. कंगना ने कहा कि वह इस मामले में बयान देना चाहती हैं लेकिन उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है. उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है. कंगना यहीं नहीं रूकी उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी. कंगना के इसी बयान पर राजनीति शुरू हो गई.

कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उन्हें मुंबई में डर लगता है तो उनसे गुजारिश है कि वह यहां न आएं. इसी के बाद कंगना रनौत ने कहा कि वह मुंबई आएंगी किसी के बाप में दम हो तो रोक कर दिखाए. इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि संजय राउत ने कंगना के गाली तक का इस्तेमाल कर दिया. अपने बयान पर सफाई देते हुए संजय राउत ने कहा कि कंगना नॉटी है थोड़ी, मैने देखे हैं उसके बयान वगैरह. वह अक्सर ऐसे बोलती रहती है. मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया. मैं उसे बेईमान कहना चाह रहा था.

Kangana Mother Joins BJP: कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुई कंगना रनौत की मां आशा रनौत, पीएम मोदी और अमित शाह को कहा थैंक्यू

FIR Against Kangana Ranaut: उद्धव ठाकरे से ‘पंगा’ पड़ा कंगना को पड़ा महंगा, आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने को लेकर FIR दर्ज, गवर्नर भेजेंगे केंद्र को रिपोर्ट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर