कोलकाता. नरेंद्र मोदी सरकार के नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ वेस्ट बंगाल की सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहीं टीएमसी प्रमुख और सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी और गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा. ममता बनर्जी ने कहा कि अमित शाह सिर्फ भाजपा नेता नहीं, देश के गृहमंत्री भी हैं. ममता बनर्जी ने आगे कहा कि आपने (शाह) ‘सबका साथ, सबका विकास’ नहीं सबके साथ सर्वनाथ किया.

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के फैसले को वापस ले वरना मैं देखूंगी कि कैसे आप इसे वेस्ट बंगाल में लागू कर सकते हैं. सीएम ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि बीजेपी देश में सांप्रदायिक दंगे कराना चाहती है लेकिन हम होने नहीं देंगे. ममता बनर्जी ने कहा कि हम भारतीय जनका पार्टी के जाल में बिल्कुल भी नहीं फसेंगे.

सीएए के विरोध में राज्यभर में रैली कर रहीं ममता बनर्जी ने कहा कि जब पूरे देश में आग लगी तो गृहमंत्री अमित शाह क्यों कह रहे हैं कि नया नागरिकता कानून देशभर में लागू होगा. सीएम ममता बनर्जी ने आगे कहा कि कितनी जेल बनाओगे, कितने डिटेंशन कैंप बनाओगे, पहले बीजेपी मैप बनाए फिर हम देखते हैं कितना बनाओगे.

हाल ही में ममता बनर्जी ने नागरिकता संशोधन कानून के विरोध प्रदर्शन में पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा कि एक तरफ देश जल रहा है और दूसरे तरह प्रधानमंत्री कपड़ों की बात कर रहे हैं.

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि खानपान या किसी के परिधान के आधार पर आम लोगों के बीच अंतर नहीं किया जा सकता है. सीएम ममता ने आगे कहा कि कपड़ों से किसी व्यक्ति के राजनीतिक विचारों का पता चलता है. बता दें कि झारखंड की एक चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कहा था कि देश में आग लगाने वालों का पता उनके कपड़ों से लग जाता है.

Delhi Jama Masjid Shahi Imam on CAA Protest: दिल्ली जामा मस्जिद के शाही इमाम ने की शांति से प्रदर्शन की अपील, कहा- नागरिकता संशोधन कानून का देश के मुसलमानों पर असर नहीं

SC Issues Notice to Centre Govt on CAA: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस जारी, फिलहाल रोक नहीं, 22 जनवरी को अगली सुनवाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App