मैनपुरी. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में भंयकर बस एक्सीडेंट हो गया है. जिसमें 17 लोगों की मौत हो चुकी है. इस बड़े हादसे में तकरीबन 35 से ज्यादा लोग घायल हो चुके है. हालांकि बताया जा रहा है कि घायलों की संख्या बढ़ सकती है. मैनपुरी दन्नाहार थाना क्षेत्र में एक डबल डेकर टूरिस्ट बस कंट्रोल से बाहर हो गई जिसके बाद बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई. घटनास्थल पर पुलिस की टीम भी पहुंच चुकी हैं और घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है.

बतौर मीडिया ये टूरिस्ट बस राजस्थान के जयपुर से गुरसहायगंज के लिए जा रही थी. इस दौरान ये बस अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई. बस इतनी तेजी से टकराई कि बस पलट गई. बता दें ये हादसा मैनपुरी के थाना दन्नाहार की कीरतपुर चौकी के पास हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश 76 के 7275 नंबर की प्राइवेट बस रोज की तरह यात्रियों को लेकर जयपुर से कन्नौज के गुरसाहयगंज जा रही थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि ड्राइवर नींदों में था और उसे अचानक झपकी आ गई जिसकी वजह से ये भीषण हादसा हुआ. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इस घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी और पुलिस ने सूचना मिलते ही बचाव कार्य शुरू किया. फिलहाल कई थानों का फोर्स और करीब 12 एंबुलेंस मौके पर पहुंचकर शवों और घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचीं.

कोलकाता: तेज रफ्तार फेरारी के परखच्चे उड़े, ड्राइवर के सीने में घुसा 6 इंच मोटा पाइप, मौत

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी बड़े VIP हैं क्रिकेटर रविंद्र जडेजा, बिना नंबर प्लेट कार उड़ाती हैं बीवी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App