नई दिल्ली. Main Bhi Chowkidar Social Media Reactions, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सोशल मीडिया पर मैं भी चौकीदार कैंपेन लॉन्च करने के बाद ट्विटर पर कल यानी शनिवार से ही मैं भी चौकीदार और चौकीदार फिर से हैश टैग ट्रेंड कर रहा है. चुनावी रणनीति के तहत लॉन्च इस कैंपेन में रविवार को एक और मोड़ आ गया, जब पीएम मोदी ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ लिया. इसके बाद कई केंद्रीय मंत्री, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और बीजेपी नेताओं ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ लिया. उसके बाद ट्विटर पर बीजेपी समर्थकों ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया और फिर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगीं.

पीएम मोदी की मैं भी चौकीदार मुहिम को देखते हुए सोशल मीडिया पर लोगों ने राहुल गांधी पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि राहुल गांधी का क्या होगा, इतना ही नहीं इसके साथ लोग चौकीदार फिर से टैग कर रहें हैं.

कुछ यूजर्स ने ये भी लिखा कि भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए मैं भी चौकीदार हूं. वहीं बीजेपी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो भी शेयर किया गया जिसमें बताया कि हर उस भारतीय में है एक चौकीदार जिसे है देश की फिक्र.

एक यूजर्स ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए लिखा न तो ये मोदी जी की आंधी है और ना ही तूफान, ये तो नदी का वो हाव‌ है जो अपने आचरण और मधुरता से कंकड़-पत्थर और चट्टानों को अपने में मिलाकर उन्हें निर्मल बनाती हुई आगे बढ़ती है और साथ ही वह ताकत है जो अपनी राह में खड़े अविचल पहाड़ को भी चीरकर आगे बढ़ती जाती है.

इसके साथ ही एक यूजर्स ने लिखा न झांक सकें गद्दार, ऐसी दीवार बनाते हैं चलो साथियों देश के लिए फिर मोदी सरकार बनाते हैं. देश की सुरक्षा और देश को विकसित देशों की श्रेणी में लाने के लिए मोदी जी का आना बहुत जरूरी है और जनता एक बार फिर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी है.

वहीं पीएम मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया है.

PM Narendra Modi Film Second Poster: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इस दिन लॉन्च करेंगे विवेक ओबेरॉय स्टारर पीएम नरेंद्र मोदी का दूसरा पोस्टर

PM Modi Adds Chowkidar Name On Twitter: अब ट्विटर पर पीएम हुए चौकीदार नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष समेत कई नेताओं ने अपने नाम के आगे जोड़ा चौकीदार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App