Monday, June 27, 2022

महाराष्ट्र: सियासी संग्राम पर भड़की स्वरा भास्कर, कहा- ‘चुनाव की बंपर सेल लगा दो’

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति में उथल-पुथल जारी है। बागी विधायकों की बढ़ती संख्या को देखकर कयास लगाए जा रहे है कि महाविकास अघाड़ी सरकार इस वक्त अल्पमत में आ गई है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का रिएक्शन सामने आया है. वह एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर भड़क गई हैं. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर मुद्दे पर अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटती हैं जिसकी वजह से कई बार उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ जाता है। उन्होंने ट्वीट करके अपना गुस्सा जाहिर किया है.

बता दें कि स्वरा ने एक ट्वीट करते हुए महाराष्ट्र में चल रहे सियासी बवाल पर गुस्सा जाहिर किया. स्वरा ने ट्वीटर हैंडल पर लिखा- हम वोट देते ही क्यों हैं… इलेक्शन की जगह बंपर सेल लगा दो हर 5 साल

क्या है मामला

शिवसेना के मंत्री एकनाथ शिंदे ने कई विधायकों के साथ बगावत कर दी है. जिसके बाद से महाराष्ट्र में सियासी भूचाल मचा हुआ है. जिसके बाद अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सीएम आवास भी खाली कर दिया है. एकनाथ शिंदे से बात करने के बाद उद्धव ठाकरे ने फेसबुक के जरिए अपनी बात रखी थी और इस्तीफा देने की बात कही थी.

क्या बोले उद्धव ठाकरे

सीएम उद्धव ने बुधवार को फेसबुक लाइव के जरिए कहा कि अगर कांग्रेस और एनसीपी ये कहती है कि उद्धव ठाकरे सीएम नहीं चाहिए तो समझ सकते थे. मुझे दुख इस बात का है कि अपने लोग ये सब कह रहे हैं तो मैं तुरंत इस्तीफ़ा देने को तैयार हूं. एकनाथ शिंदे को सूरत जाने की क्या जरूरत थी. मुझे लगता है कि पद आते जाते रहते हैं.

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

SHARE

Latest news

Related news