Monday, December 5, 2022

Maharashtra: संजय राउत का शिंदे गुट पर निशाना, कहा- उद्धव ठाकरे के बिना शिवसेना की कल्पना नहीं

Maharashtra:

मुंबई। महाराष्ट्र में शिवसेना पर कब्जे को लेकर शिंदे गुट और उद्धव गुट के बीच जंग जारी है। इसी बीच आज शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने एक बार फिर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे के बिना शिवसेना के बारे में कल्पना भी नहीं की जा सकती है। हमारी आवाज कोई नहीं दबा सकता है।

ज्यादा दिन नहीं टिकेगी शिंदे सरकार

शिवसेना नेता संजय राउत ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में शिंदे गुट और बीजेपी की सरकार ज्यादा दिन नहीं टिकने वाली है।

उद्धव के बिना शिवसेना की कल्पना नहीं

राज्यसभा सांसद संजय राउत ने आगे कहा कि कल बीजेपी की प्रदेश कार्यकारणी की बैठक में महाराष्ट्र बीजेपी प्रमुख चंद्रकांत पाटिल के दिल की बात जुबां पर आ गई। चंद्रकांत पाटिल ने बैठक में कहा था कि दिल पर पत्थर रखकर एकनाथ शिंदे को मुख्यमंत्री बनाया गया है। राउत ने दोहराते हुए कहा कि कभी भी उद्धव ठाकरे के बिना शिवसेना की कल्पना नहीं की जा सकती है।

जनता पीठ में छुरा घोंपने वालों को नहीं भूलेगी

बता दें कि इससे पहले शनिवार को भी संजय राउत ने शिंदे सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि राज्य की जनता उन लोगों को कभी नहीं भूलेगी, जिन्होंने पार्टी की पीठ में छुरा घोंपा है। ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि 56 साल पहले बालासाहेब ठाकरे स्थापित एक पार्टी को जनता का समर्थन साबित करने के लिए कोर्ट में दस्तावेज जमा करने को कहा गया है।

केंद्र पर भी संजय राउत ने बोला था हमला

गौरतलब है कि संजय राउत ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि महाराष्ट्र की 11 करोड़ जनता शिवसेना के समर्थन का सबूत हैं। 10-12 लोगों को रिश्वत देकर जोड़-तोड़ लेना कोई सबूत नहीं होता है। संजय राउत ने आगे कहा कि शिवसेना पार्टी को दिल्ली बर्बाद करना चाहती है।

Vice President Election 2022: जगदीप धनखड़ बनेंगे देश के अगले उपराष्ट्रपति? जानिए क्या कहते हैं सियासी समीकरण

Latest news