Thursday, August 11, 2022

महाराष्ट्र: ईडी नोटिस पर बोले संजय राउत- मुझे मार दिया जाए तो भी गुवाहाटी का रास्ता नहीं चुनूंगा

महाराष्ट्र:

मुंबई। महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम के बीच प्रवर्तन निदेशालय ने शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत को पात्रा चावल भूमि घोटाला मामले में समन जारी किया है। ईडी ने राउत को 28 जून यानि कल पूछताछ के लिए बुलाया है। इसी बीच संजय राउत ने ईडी के समन पर कहा है कि चाहे आप (बीजेपी) मुझे मार भी दे तो भी मैं गुवाहाटी का रास्ता नहीं चुनूंगा।

ये मुझे रोकने की कोशिश है

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि मुझे अभी पता चला है कि ईडी ने मुझे पूछताछ के लिए तलब किया है। महाराष्ट्र में ये एक बड़ा राजनीतिक घटनाक्रम हैं। हम बालासाहेब के शिवसैनिक इस वक्त एक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं। प्रवर्तन निदेशालय की ये नोटिस मुझे रोकने की साजिश है। आप भले ही मुझे मार दें लेकिन मैं गुवाहाटी मार्ग नहीं लूंगा।

ईडी कार्यालय जरूर जाऊंगा

संजय राउत ने आगे कहा कि मैं बालासाहेब की शिवसेना के साथ खड़ा रहूंगा और उनकी साख बचाने के लिए अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा। कल मेरी कई सभाएं हैं तो मैं उसके बाद प्रवर्तन निदेशालय से समय ले लूंगा। लेकिन मैं ईडी के कार्यालय जरूर जाऊंगा।

बागियों की आत्मा मर गई है

राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि मैंने कल कहा था कि जितने भी लोग गुवाहाटी में हैं उनकी आत्मा मर गई है और जिनकी आत्मा मर जाती है उनका सिर्फ शरीर रह जाता है, उसका कोई फायदा नहीं होता है। ऐसे शरीर का यहां आने से क्या होगा, उनका तो सिर्फ पोस्टमार्टम होता है। लोग उनके विचारों का पोस्टमार्टम करते हैं।

मेरे शरीर में उद्धव ठाकरे-सुनील राउत

शिंदे गुट में शामिल होने की अटकलों पर विराम लगाते हुए संजय राउत के भाई सुनील राउत ने कहा कि वो पक्के शिवसैनिक है। शिवसेना उनके खानदान के खून में है और उद्धव ठाकरे उनके शरीर में है। सुनील ने आगे कहा कि वो कभी भी शिवसेना नहीं छोड़ेंगे।

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news