महाराष्ट्र: नागपुर के सिंधु कॉलेज के एक प्रोफेसर पर कॉलेज की छात्राओं ने बेहद गंभीर आरोप लगाए है. इस मामले में छात्राओं ने कंप्यूटर विज्ञान विभाग के हेड प्रोफेसर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

छात्राओं ने दर्ज कराई FIR

आरोपी प्रोफेसर की पहचान राकेश गेडाम के तौर पर हुई है. राकेश के खिलाफ पाचपावली पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. सिंधु कॉलेज की छात्राओं का आरोप है कि प्रोफेसर अपनी क्लास की छात्राओं को अच्छे नंबर से पास कराने का लालच देकर शारीरिक संबंध बनाने की मांग करता था, या फिर छात्राओं को फेल कर देने की धमकी देता था. 

छात्राओं से शिकायत मिलने के बाद प्रोफेसर राकेश गेडाम के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं के तहत थाने में केस दर्ज किया गया है. बता दें, FIR दर्ज होते ही आरोपी प्रोफेसर फरार हो गया है. वहीं इस घटना के सामने आते ही कॉलेज प्रशासन ने भी प्रोफेसर हेड राकेश को निलंबित कर दिया है.

सिंधु कॉलेज की कई लड़कियों ने प्रोफेसर के खिलाफ जो शिकायत दर्ज कराई है उसमें ये आरोप लगाया है कि वो कई बार जानबूझकर लकड़ियों के शरीर को गलत तरीके से छूते थे. वो रीक्षा में अच्छे नंबरों के बदले शारीरिक संबंध बनाने की मांग करते थे. पूरा मामला सामने आने के बाद अन्य छात्राओं ने भी प्रोफेसर के खिलाफ थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है.

इस मामले को पुलिस ने बताया की अब तक तीन पीड़ित छात्राओं के बयान पुलिस ने दर्ज किये है. पुलिस ने अन्य छात्राओं से भी अपील की है कि वो भी सामने आकर शिकायत दर्ज कराएं. मामला दर्ज होते ही आरोपी प्रोफेसर फरार चल रहा है.और पाचपावली पुलिस की टीम आरोपी की तलाश मे जुटी है.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर