मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह द्वारा लिखे गए खत के बाद महाराष्ट्र राजनीति में हंगामा मचा हुआ है. सब यही जानना चाहते है कि क्या बच पाएंगी अनिल देशमुख की कुर्सी? दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि अनिल देशमुख पर लगे गंभीर आरोपों के अब उद्भव ठाकरे भी चाहते हैं कि अनिल देशमुख पद से हट जाएं. गृहमंत्री अनिल देशमुख एंटीलिया केस में गिरफ्तार मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर सचिन वाजे को 100 करोड़ की वसूली का टारगेट दिया था. इसके बाद से अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग तेज हो गई है.

महा विकास अघाड़ी की सरकार में सहयोगी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सुप्रीमो शरद पवार ने रविवार को ये जानकारी दी थी कि गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे को लेकर आखिरी फैसला मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे करेंगे. शरद पवार ने बताया कि सोमवार यानी आज को गठबंधन दलों के नेताओं की दिल्ली में बैठक है. संभव है कि बैठक में अनिल देशमुख को लेकर अहम फैसला किया जाएगा.

बता दें कि एक तरफ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अनिल देशमुख को पद से हटाना चाहते हैं, वहीं NCP के नेता ऐसा नहीं चाहते हैं. वहीं कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने इस मामले पर कहा कि इस पूरे प्रकरण मे शरद की पवार की भूमिका पर सवाल उठते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र सरकार उन्होंने ही बनाई है.

Janata Curfew: पिछले साल आज ही के दिन पीएम की एक अपील पर छा गया था सड़को पर सन्नाटा, घंटा-थाली बजाते हुए नजर आए थे लोग

AAP Government Vs LG: एलजी का शासन आप सरकार से कैसे बेहतर? साबित करे बीजेपी- सौरभ भारद्वाज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर