Monday, June 27, 2022

महाराष्ट्र: देवेंद्र फडणवीस बोले- बाबरी ढांचे जैसे गिरेगी महाविकास अघाड़ी सरकार

महाराष्ट्र:

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणीवस ने उद्धव सरकार पर बड़ा हमला बोला है. रविवार को मुंबई के गोरेगांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जब तक बाबरी ढांचे की तरह महाविकास अघाड़ी सरकार को गिरा नहीं दूंगा, तब तक चैन से नहीं बैठूंगा।

उद्धव की रैली लॉफ्टर शो

देवेंद्र फडणीवस ने शनिवार को हुई शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की रैली को लॉफ्टर शो बताया. उन्होंने कहा कि हम उनकी(उद्धव ठाकरे) की रैली देख रहे थे. उनको सुनकर हमें हंसी आ रही थी. देवेंद्र ने आगे कहा कि महाराष्ट्र मुख्यमंत्री की रैली कौरवों की रैली थी।

हनुमान चालीसा पढ़ना देशद्रोह होगा बालासाहेब ने…

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि बाला साहेब ने कभी नहीं सोचा होगा कि उनके पुत्र के शासनकाल में महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा पढ़ना देशद्रोह होगा और औरंगजेब की कब्र पर जाना राजकीय शिष्टाचार माना जाएगा।

आज सिर्फ नरेंद्र मोदी बाघ

देवेंद्र ने कहा कि बालासाहेब ठाकरे बाघ थे. लेकिन अब देश में सिर्फ एक ही बाघ है और वो है नरेंद्र मोदी. फडणीवस ने कहा कि नरेंद्र मोदी सच्चे और असली हिंदू है. उन्होंने कहा कि शिवसेना ने हमारे नाम पर वोट लेकर कांग्रेस और एनसीपी के पास चले गए।

शनिवार को थी शिवसेना की रैली

बता दें कि इससे पहले राज्य के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शनिवार को मुंबई के बीकेसी ग्राउंड में शिवसेना की एक जनसभा को संबोधित किया था. जिसमें उन्होंने अपने चचेरे भाई राज ठाकरे पर जमकर हमला बोला था. शिवसेना प्रमुख ने कहा था एक मुन्नाभाई शॉल ओढ़कर खुद को बालसाहेब समझते हैं।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

Latest news

Related news