लाउडस्पीकर विवाद:

मुंबई।  महाराष्ट्र में चल रहे लाउडस्पीकर विवाद पर राज्य के मुख्यमंत्री और एनसीपी नेता अजित पवार ने बड़ा बयान दिया है. उपमुख्यमंत्री पवार ने कहा कि किसी भी धार्मिक स्थल पर बिना अनुमति के लाउडस्पीकर नहीं लगेगा।

उग्रता के खिलाफ होगी कार्रवाई

उप मुख्यमंत्री पवार ने आगे कहा कि धार्मिक स्थलों पर सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक जिसे भी धार्मिक स्थल पर लाउडस्पीकर लगवाना है, उसे अनुमति लेनी होगी. पवार ने कहा कि कानून सबके लिए बराबर है और अगर कोई गलत तरीके से उग्रता करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

मनसे कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी जारी

बता दें कि लाउडस्पीकर विवाद और सांप्रदायिक तनाव पैदा करने के आरोप में अब तक पूरे राज्य में 350 महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस के अधिकारियों के अनुसार इस तरह की गतिविधियों में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है और राज्य में कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए सभी संवेदनशील स्थानों पर पुलिस तैनात की गई है।

राज ठाकरे ने फिर दी चेतावनी

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में जारी लाउडस्पीकर विवाद पर बुधवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने मीडिया से बात की. इस दौरान मनसे प्रमुख ने एक बार फिर से चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वे (मुस्लिम) लाउडस्पीकर से अजान करना जारी रखेंगे तो हम भी दोगुनी आवाज में हनुमान चालीसा का पाठ करना जारी रखेंगे।

 

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर