महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के बीड जिले के आष्टी तहसील में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां एक गावं के पास एक कार 60 फुट गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि हादसा बुधवार रात करीब साढ़े 8 बजे म्हासोबा वाड़ी फाटा के पास हुआ. जिसमें एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 1 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

घायल व्यक्ति को अस्पताल में कराया गया भर्ती

इस हादसे में मारे गए लोगों की पहचान सतीश पंजुमल टेकवानी (58), उसके दो भाइयों शंकर (46) एवं सुनील (48) और भतीजे लखन महेश टेकवानी (20) के रूप में हुई हैं. वहीं जो व्यक्ति घायल हुआ है वो मृतकों का रिश्तेदार बताया जा रहा है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सभी मृत लोग बीड ज़िले के ही रहने वाले है और वो अहमदनगर जिले की ओर जा रहे थे। घायल व्यक्ति को अहमदनगर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत के बाद घर पर पसरा मातम

जैसे ही इस घटना की खबर पुलिस को मिली तो मौके पर पुलिस उपनिरीक्षक रवि देशमाने, पुलिस कर्मी प्रल्हाद देवडे, लुईस पवार सहित दस्ता मौके पर पहुंचा और सभी मृत लोगों के शवों को कार से बाहर निकाला। मृतकों की पहचान करने के बाद प्राथमिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है. कार चालक नीरज टेकवानी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत से बीड जिल में मृतकों के घर पर मातम पसरा हुआ है.

यह भी पढ़े:

बहुत देर कर दी मेहरबां आते-आते… अखिलेश से टूटा आजम का मन, कर चुके अंतिम फैसला

IPL 2022 में लगातार खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं ईशान किशन

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर