लखनऊ.Dhananjay Singh- समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बुधवार को बीजेपी सरकार पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए सोशल वीडियो पर बसपा के पूर्व सांसद धनंजय सिंह का एक वीडियो शेयर किया। सिंह को एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करते हुए दिखाने वाले वीडियो को ट्वीट करते हुए, अखिलेश ने लिखा, “भाजपा का काम, अप्राधि सरयम (भाजपा शासन में, अपराधी खुलेआम घूमते हैं)”।

धनंजय की पत्नी ने कहा विपक्ष की साजिश है

अब इस मामले पर धनंजय सिंह की पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष कला धनंजय सिंह अपना पक्ष रखने के लिए सामने आई हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष की यह साजिश है। आगामी उतर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की वजह से ही ये सब आरोप लगाए जा रहे हैं.
जब पत्नी कला पूछा गया कि धनंजय सिंह किस सीट से चुनाव लड़ेंगे, तो इस बारे उन्होंने कहा कि मैं अभी यह सब नहीं बता सकती 15 दिन के अंदर आपको मालूम पड़ जाएगा कि धनंजय सिंह कौन सी सीट से चुनाव लड़ेंगे. लेकिन इतना तो पक्का है कि वह चुनाव जरूर लड़ेंगे और उस पर जीतेंगे भी।

यह पहली बार नहीं है जब धनंजय सिंह अपनी सार्वजनिक उपस्थिति के लिए सुर्खियों में आए हैं। 14 नवंबर को, वह जौनपुर में एक क्रिकेट टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि थे, जहां उन्होंने फाइनल मैच देखा और बाद में खिलाड़ियों को पुरस्कार दिए। इस कार्यक्रम में शामिल होने की तस्वीरें, जिला पुलिस प्रमुख के आधिकारिक आवास से बमुश्किल 300 मीटर की दूरी पर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। ताजा वीडियो जौनपुर में एक और क्रिकेट टूर्नामेंट का बताया जा रहा है।

धनंजय सिंह पर लगे ये आरोप

धनंजय सिंह के खिलाफ लंबित कई आपराधिक मामलों के अलावा, ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह की हत्या में आरोपी के रूप में नामित किया गया है, जिसे पिछले साल जनवरी में लखनऊ में गोलियों से भून दिया गया था। लखनऊ पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए किसी भी सूचना पर 25000 रुपये का इनाम घोषित किया था और उसे ‘भगोड़ा’ घोषित करने के बाद उसकी संपत्ति को कुर्क करने के आदेश के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था।

Fire in Delhi: चांदनी चौक के लाजपत राय मार्केट में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की 12 गाड़ियां

Dhanashree-Yuzvendra: चहल-धनश्री ने बर्फ में एन्जॉय करते हुए शेयर की फोटोज,कोरोना पर दिया ये खास संदेश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर