भोपाल. मध्य प्रदेश के बरवानी जिले से हैरान कर देनी वाली घटना सामने आई है. जहां 45 वर्षीय महिला का उसी के बेटे ने कथित तौर पर रेप किया. इस दिल दहला देने की घटना ने स्थानीय लोगों को हैरत में डाला है. जांच में जुटी पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को महिला ने बताया कि मेरे पति घर पर नहीं थे और वह कमरे में सो रही थी. उस दौरान शैतान बने बेटे ने उनके साथ रेप किया.

2 सितंबर को घटित इस घटना ने देश को हिला कर रख दिया है. पुलिस ने मीडिया को बताया कि आरोपी बेटा अपने माता-पिता और खुद के 3 बच्चों के साथ में रहता था. यह एक सयुंक्त फैमिली थी. महिला ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे ने उसके साथ पहले तो जबरदस्ती की और जब महिला ने इसका विरोध किया था राक्षस बने बेटे ने दराती (छुरा) मां की गर्दन पर रख रेप किया. बता दें पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार की सजा) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस की जांच में सामने आया है कि आरोपी बेटा पिछले तीन सालों से अपने तीनों बच्चों के साथ अपने माता-पिता के साथ ही रहता था. तीन साल पहले आरोपी की पत्नी छोड़कर चली गई थी. बतौर मीडिया आरोपी के सात साल के बच्चे ने भी इस घिनौनी घटना को देखा लेकिन हथियार देख वह चुप रहा. महिला किसी तरह आरोपी बेटे के चुंगल से निकल कर फरार हुई और अगले दिन रिश्तेदारों को घटना के बारे में बताया. जिसके बाद पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई.

दिल्ली में नाबालिग लड़की से यौन शोषण के मामले में बाबा नब्बे भगत मंदिर से गिरफ्तार

बिहार: सहेली का सच बताने पर नाबालिग लड़की का सिर मुंडवाकर निर्वस्त्र किया, आरोपी फरार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App