July 21, 2024
  • होम
  • मध्य प्रदेश: बागेश्वर धाम पहुंचे CM शिवराज, धीरेंद्र शास्त्री बोले- ‘हम किसी की पार्टी के नहीं’

मध्य प्रदेश: बागेश्वर धाम पहुंचे CM शिवराज, धीरेंद्र शास्त्री बोले- ‘हम किसी की पार्टी के नहीं’

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : February 19, 2023, 5:11 pm IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम में आज सामूहिक कन्या विवाह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में देशभर के साधु-संतों के साथ ही राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और अन्य मंत्री शामिल हुए। महाशिवरात्रि के अवसर पर बागेश्वर धाम में आज 125 कन्याओं का विवाह हुआ। इस अवसर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के साथ-साथ सीएम शिवराज ने भी लोगों को संबोधित किया।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने ये कहा

कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हम किसी पार्टी के नहीं हैं। हालांकि उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जमकर तारीफ की। उन्होंने सीएम शिवराज को कन्याओं को प्रणाम करने के लिए भी कहा। इसके साथ ही धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने एक बार फिर से हिंदू राष्ट्र की बात करते हुए कहा कि हम सभी हिंदुओं को एकजुट होना है।

शिवराज सिंह चौहान ने ये कहा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जय श्रीराम, हर-हर महादेव और जय बजरंगबली के नारे के साथ अपना संबोधन शुरू किया। इसके साथ ही उन्होंने रामायण की चौपाई भी सुनाई। सीएम शिवराज ने अपनी सरकार के कामकाजों का जमकर बखान किया। उन्होंने बाबा बागेश्वर धाम की भी जमकर तारीफ की। शिवराज सिंह चौहान ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को महाराज जी कहकर संबोधित किया।

आचार्य बालकृष्ण भी धाम पहुंचे

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को पतंजलि योगपीठ के आचार्य बालकृष्ण भी बागेश्वर धाम पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सनातनियों का चेहरा बनकर उभरे हैं। बालकृष्ण ने आगे कहा कि सनातनियों के ऊपर कोई सवाल नहीं उठा सकता है। गौरतलब है कि बागेश्वर धाम में पिछले चार साल से गरीब और असहाय कन्याओं का विवाह कराया जाता है। इस कार्यक्रम में अब तक भाजपा और कांग्रेस के कई दिग्गज नेता शामिल हो चुके हैं। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ भी 13 फरवरी को बागेश्वर धाम पहुंचे थे।

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन