काठमांडू: Nepal PM KP Oli on Lord Ram: अपनी कुर्सी बचाने की जद्दोजहद कर रहे नेपाल के प्रधानमंत्री केपी ओली को भी अब सत्ता में बने रहने के लिए भगवान राम याद आ रहे हैं. आलम ये है कि ओली ने भगवान राम को भारत का ना बताकर नेपाल का बता दिया है. केपी ओली ने कहा कि भगवान राम नेपाली हैं ना कि भारतीय. नेपाल की मीडिया ने ओली के हवाले से कहा है कि असली अयोध्या नेपाल में है, न कि भारत में। भगवान राम नेपाली हैं न कि भारतीय.

इससे पहले ओली ने कहा था कि दिल्ली में बैठकर नेपाल के खिलाफ साजिश रची जा रही है. प्रधानमंत्री ओली ने दावा किया था कि उन्हे पद से हटाने के लिए दूतावासों और होटलों में विभिन्न तरह की गतिविधियां चल रही हैं ओली के इस बयान के बाद उन्हीं की पार्टी के लोगों ने उनके बयान पर सवाल खड़ा कर दिया था. ओली यह भी अंदेशा जता चुके हैं कि उनकी और राष्ट्रपति विद्या देवी भंडारी की जान को खतरा है.

चीन की शह पर ओली इससे पहले भी भारत के खिलाफ जहर उगल चुके हैं. ओली जनता की सहानुभूति बटोरने के लिए कभी नए नक्शे में भारतीय क्षेत्र को अपना बता रहे हैं तो कभी नेपाल में कोरोना वायरस के प्रसार के लिए भारत से आ रहे लोगों को कसूरवार बता रहे हैं. साम, दाम, दंड, भेद जब कुछ ना चला तो ओली भी भगवान राम की ही शरण में चले गए हैं. और ये कह रहे हैं कि भगवान राम नेपाली हैं. देखना दिलचस्प होगा कि इसपर भारत की तरफ से क्या प्रतिक्रिया जाती है क्योंकि भगवान राम देश के करोड़ों लोगों की आस्था के प्रतीक हैं.

Chinese App Ban Issue: चीन ने उठाया 59 चीनी ऐप्स बैन किए जाने का मुद्दा, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Nepal Ban Indian Channels: नेपाल ने भारतीय टीवी चैनलों के प्रसारण पर लगाई रोक, चीन के नक्शे पर पड़ोसी देश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर