July 13, 2024
  • होम
  • Loksabha Election: जयंत चौधरी भी होंगे एनडीए का हिस्सा, बोले- सभी के सहमति से लिया फैसला

Loksabha Election: जयंत चौधरी भी होंगे एनडीए का हिस्सा, बोले- सभी के सहमति से लिया फैसला

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : February 12, 2024, 9:21 pm IST

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए का कुनबा विस्तार हो रहा है तो दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन को झटके पर झटके लग रहे हैं। इस बार रालोद यानी राष्ट्रीय लोक दल प्रमुख झटका जयंत चौधरी ने दे दिया है। उन्होंने इंडिया गठबंधन से नाता तोड़ते हुए एनडीए में शामिल होने का फैसला किया है। इससे पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी अपने पुराने साथी एनडीए में शामिल हो गए थे। अब जयंत चौधरी ने एनडीए में जाने को लेकर अपनी बात रखी हैं।

क्या बोले जयंत चौधरी

एनडीए में जाने के सवाल पर जयंत चौधरी ने कहा कि मैंने अपनी पार्टी के सभी विधायकों और कार्यकर्ताओं से बात करने के बाद यह फैसला लिया। इस निर्णय के पीछे कोई बड़ी प्लानिंग नहीं थी। उन्होंने कहा कि हमें थोड़े समय में ही यह फैसला लेना पड़ा और परिस्थितियों के कारण फैसला लेना पड़ा। हम जनता के लिए कुछ अच्छा करना चाहते हैं। जयंत चौधरी ने कहा कि चौधरी चरण सिंह जी को भारत रत्न से नवाजा गया है। यह बहुत बड़ा सम्मान सिर्फ मेरे परिवार के लिए नहीं, देश के हर कोने के किसान और नौजवानों के लिए हैं।

मोदी सरकार की तारीफ की थी

जयंत चौधरी ने आगे कहा कि शनिवार को उनके दादा चौधरी चरण सिंह भारत रत्न दिए जाने पर मोदी सरकार प्रशंसा की थी। चौधरी चरण सिंह को शुक्रवार को भारत रत्न दिए जाने की घोषणा किए जाने के बाद जयंत ने कहा था कि दिल जीत लिया। वहीं जयंत चौधरी की पार्टी रालोद के भाजपा में शामिल होने से पश्चिमी यूपी में भाजपा को मजबूती मिलेगी क्योंकि इस क्षेत्र में रालोद की पकड़ मजबूत है।

ये भी पढ़ेः

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन