अहमदाबाद. Navjot Singh Sidhu Attack on PM Modi: लोकसभा चुनाव 2019 के चलते पूरे देश में राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है. इस बीच पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. गुजरात के अहमदाबाद में एक चुनावी सभा के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि वे डंके की चोट पर कहते हैं कि मोदी चौकीदार नहींस चोर है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने गुजरात के अहमदाबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ये राष्ट्रभक्ति है तुम्हारी कि पेट खाली है और योगा कराए जा रहे हो. बाबा रामदेव बना दो सबको. जेब खाली है और खाता खुलवाया जा रहा है. सिद्धू ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि जो अपने गुरु लालकृष्ण आडवाणी का क्या होगा. बीजेपी को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बना दिया है, उन्होंने कहा कि दो आदमी बीजेपी को चलाते हैं.

बता दें कि सिद्धू ने इससे पहले बिहार के कटिहार में अपने बयान के चलते सुर्खियों में बने हुए थे. वो मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि सिद्धू अपने इस बयान के बाद फिर विवादों में घिर गए हैं. कटिहार लोकसभा की बलरामपुर विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा था कि आप की ऐसी लोकसभा है जहां अल्पसंख्यक भी बहुसंख्यक है. अगर आप एक साथ आ जाएंगे तो तारिक अनवर को कोई नहीं हरा सकता है. उनके इस बयान के बाद चुनाव आयोग ने उनसे जवाब मांगा है और उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि सत्य के पुजारी महात्मा गांधी की धरती ने सबसे बड़ा गप्पेबाज प्रधानमंत्री दिया है. सिद्धू यहीं नहीं रुके उन्होंने बीजेपी व मोदी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि लोकतंत्र को आज गुंडातंत्र बना दिया है.

जब तक मैं उनके साथ था तो मैं देशभक्त था. अब उनके खिलाफ हूं तो मैं देशद्रोही बन गया हूं. सिद्धू सत्ता पक्ष से सवाल पूछता है. सिद्धू ने कहा कि उन्हें पीएम या उनके समर्थकों से देशभक्ति का प्रमाण पत्र नहीं चाहिए.

Ashok Gehlot on President Ramnath Kovind: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बोले- दलित होने के कारण रामनाथ कोविंद को नरेंद्र मोदी सरकार ने बनाया राष्ट्रपति

PM Narendra Modi Attacks Rahul Gandhi: पीएम नरेंद्र मोदी का कांग्रेस चीफ राहुल गांधी पर पलटवार, कहा- पिछड़ी जाति से हूं इसलिए बना रहे निशाना

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App