नोएडाः Former mp Surajbhan Singh son Ashutosh dies in a car accident: बिहार से लोक जनशक्ति पार्टी की सांसद वीणा देवी के व पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के बेटे आशुतोष की उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर हुए एक भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक हादसा सुबह 3 बजे हुआ था. जब आशुतोष अपनी कार से कहीं जा रहा था जिस दौरान कार अनियंत्रित हो गई और पलट गई. मौके पर मौजूद लोगों ने उसे घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आशुतोष ग्रेटर नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी से बी टेक की पढ़ाई कर रहा था. हादसे के बाद मौत हो जाने की खबर मिलते ही परिजन बेटे का शव लेने के लिए दिल्ली रवाना हो चुके हैं.

पूर्व सांसद सूरजभान के बेटे आशुतोष की रोड एक्सिडेंट में मौत की खबर पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गहरा दुख प्रकट किया है. तेजस्वी ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, मुंगेर सांसद वीणा देवी और सूरजभान सिंह के पुत्र की हृदय विदारक सड़क दुर्घटना में हुई मौत की दुखद खबर से व्यथित हूं. दुख की इस घड़ी में मेरी पूरी संवेदना शोक संतप्त परिवार के साथ है. ईश्वर उन्हें दुख सहने की शक्ति प्रदान करेें.

जानकारी के मुताबिक हादसा शनिवार की सुबह 3 बजे हुआ जब आशुतोष अपने घर वापस लौट रहे थे उस समय उनकी गाड़ी की रफ्तार काफी ज्यादा थी जिसके चलते उनका कार पर से नियंत्रण खो गया और गाड़ी का एक्सिडेंट हो गया. मौके पर पहुंची यूपी पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है.

बेटे की मौत की खबर मिलने के बाद सांसद वीणा देवी का पूरा परिवार दुखों के सागर में डूब गया है. सूत्रों के मुताबिक आशुतोष का परिवार उनका शव लेने के लिए दिल्ली रवाना हो चुका है जिसके बाद आज ही शाम को उनका शव एक चार्टड प्लेन से पटना ले जाया जाएगा. 

Amritsar Train Accident: आप नेता सुखपाल सिंह खैरा ने अमृतसर रेल हादसे को बताया मामूली, कहा- आए दिन होता रहता है एेसा

पुणे में लोगों पर भारी-भरकम होर्डिंग गिरने से 3 लोगों की मौत, VIDEO देखने वालों की निकल गई चीख

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App