नई दिल्ली. गुरुग्राम में शुक्रवार को एक हाउसिंग सोसायटी में चार बागवानी कर्मचारियों पर बिजली गिर गई। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि बारिश से बचने के लिए चार लोग एक पेड़ के नीचे खड़ें हैं और अचानक से बिजली गिर गई।

जो कोई भी वीडियो देखता है उनको लगता है कि लोगों का बच पाना असंभव है। फिलहाल सभी चार पीड़ितों को समय पर एक प्राईवेट अस्पताल में ले जाया गया और जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है। यह घटना शुक्रवार दोपहर हरियाणा के गुरुग्राम सेक्टर 82 में वाटिका सिग्नेचर विला में हुई।

बारिश से बचने के लिए, वाटिका सिग्नेचर विला में कार्यरत चार बागवानी कर्मचारी एक पेड़ के नीचे खड़े हो गए थे।  वहीं अचानक बिजली गिर गई।

घटना का एक वीडियो दिखाता है कि पेड़ पर बिजली अचानक से कैसे गिर गई। वीडियो में चारों आदमियों को एक पल में जमीन पर गिरते हुए देखा जा सकता है।
फिर उनलोगों  तुंरत गंभीर हालत में मानेसर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जबकि उनमें से तीन अब खतरे से बाहर हैं, चौथा आईसीयू में इलाज के दौरान मौत हो गई। पीड़ितों की पहचान अलीगंज के रहने वाले शिवदत्त, लाली, राम प्रसाद सुंदर और उनके पर्यवेक्षक अनिल के रूप में की गई है जो लोहरगढ़ के निवासी हैं।

बता दें कि पिछले साल जून में, बिजली ने उत्तर भारत में 100 से अधिक लोगों की जान ले ली। बिहार में इनमें से 82 की मृत्यु हुई और उत्तर प्रदेश में कम से कम 20 थे। नेशनल क्राइम रिकॉर्ड्स ब्यूरो ने अपनी 2018 की रिपोर्ट में कहा, 2005 के बाद से हर साल 2,000 से अधिक लोगों की मौत हुई।

Dandi March Anniversary: साबरमती आश्रम से पीएम नरेंद्र मोदी ने सांकेतिक दांडी यात्रा को दिखाई हरी झंडी, कहा- ये एतिहासिक पल है

Unnatural Sex Uttar Pradesh :पति पत्नी के साथ करता था अप्राकृतिक तरीके से सेक्स, पत्नी पहुंची थाने

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर