Lata Mangeshkar Health Update:

मुंबई. Lata Mangeshkar Health Update:  सुरकोकिला लता मंगेशकर बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाई गई, जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. बता दें कि सुरकोकिला अब भी ब्रीच कैंडी अस्पताल में ICU वार्ड में भर्ती हैं. सुरकोकिला के चिकित्स्क का कहना है कि फिलहाल उनकी उम्र को देखते हुए कोई भी जल्दबाज़ी करना गलत होगा, इसलिए उन्हें अब भी ICU में ही रखा गया है.

लता जी के लिए करें प्रार्थना- डॉक्टर्स

लता जी की सेहत पर ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टर्स का कहना है कि लता जी की सेहत और उम्र को देखते हुए हमने उन्हें फिलहाल आईसीयू में ही रखा है. हम हर संभव कोशिश कर रहे हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और जल्दी रिकवर करें. सभी लोग लता जी की जल्द रिकवरी के लिए दुआ करें.”

कोरोना से लड़कर जल्द आएंगी वापस

लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के बारे में उनकी भतीजी ने बताया कि, “लता जी फिलहाल स्वस्थ हैं और चिकित्सकों की निगरानी में हैं. उम्र के तकाजे को देखते हुए उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. लता जी एक फाइटर हैं, वो बहुत जल्द कोरोना को मात देकर घर लौटेंगी. पूरा देश उनके लिए प्रार्थना कर रहा है, मुझे उम्मीद है कि वो बहुत जल्द ठीक हो जाएंगी.”

पहले भी हो चुकी अस्पताल में भर्ती

मंगलवार को गायिका लता मंगेशकर कोरोना का शिकार हुई, जिसके बाद उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इससे पहले भी सुर कोकिला को शनिवार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टर प्रतीक समधानी जो फिलहाल लता मंगेशकर का इलाज कर रहे हैं उन्होंने बताया कि लता मंगेशकर शनिवार रात को अस्पताल में भर्ती हुई थीं और उन्हें निमोनिया भी है. इसके आगे उनके स्वास्थ्य से जुड़ी और कोई जानकारी देने पर उनके डॉक्टर ने साफ़ मना कर दिया है.

यह भी पढ़ें:

Aparna Yadav Joins BJP : मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा बीजेपी में शामिल

SHARE