पटना: बिहार की सियासी हलचल थमी नहीं है बल्कि और तेज हो गई है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर राजद सुप्रीमो पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि लालू यादव हॉर्स ट्रेडिंग करने की कोशिश कर रहे हैं. सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव फोन कर एनडीए विधायकों से बात कर रहे हैं और उन्हें तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. बतौर सुशील मोदी लालू यादव फोन कर विधायकों को मंत्री बनाने का ऑफर दे रहे हैं. सुशील मोदी ने लालू यादव से खुद बात करने का दावा भी किया है. मंगलवार देर शाम सुशील मोदी ने ट्वीट कर लालू यादव पर सीधे-सीधे विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि लालू यादव एनडीए के विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. सुशील मोदी ने ट्वीट में उस मोबाइल नंबर का भी जिक्र किया जिसका इस्तेमाल लालू यादव विधायकों को फोन करने के लिए कर रहे थे.

सुशील मोदी ने दावा किया कि विधायकों को जिस नंबर से फोन किया जा रहा था उसपर उन्होंने खुद कॉल किया और लालू यादव से बातचीत की. सुशील मोदी के मुताबिक उन्होंने लालू यादव से बात कर कहा कि वो ऐसी कोई गंदी हरकत ना करें. सुशील मोदी के मुताबिक उन्होंने लालू यादव को दो टूक कहा कि एनडीए विधायकों को तोड़ने की कोशिश में वो कामयाब नहीं होंगे और उनकी मंशा कभी कामयाब नहीं होगी.

फिलहाल इस बारे में आरजेडी की तरफ से खबर लिखे जाने तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. देखना दिलचस्प होगा कि विधायकों को तोड़ने की खबर को जेडीयू और बीजेपी कितना तूल देती है. आने वाले दिनों में हो सकता है कि फोन की रिकॉर्डिंग भी सामने आए. गौरतलब है कि बिहार में महागठबंधन के पास 112 विधायक हैं जबकि सरकार बनाने के लिए 122 विधायकों की जरूरत है. ऐसे में हॉर्स ट्रेडिंग की संभावनाएं और ज्यादा बढ़ गई है.

Bihar Rajya Sabha Seat: खुद को पीएम नरेंद्र मोदी का हनुमान बताने वाले चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी से छिन सकती है राज्यसभा सीट, बीजेपी उतार सकती है अपना उम्मीदवार

Bihar AIMIM MLA Controversy: AIMIM विधायक अख्तरुल इमान ने शपथ ग्रहण के दौरान हिंदुस्तान बोलने से किया इनकार, बीजेपी विधायक बोले- पाकिस्तान चले जाओ