पटना. बिहार के पूरिव स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने ऐलान किया है कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) बनाएगी. नालंदा के मघड़ा स्थित शीतलाष्टमी महोत्सव में शुक्रवार को मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने ये बातें कही. लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने भाजपा को धोखा करने वाली पार्टी करार दिया है.

इस मौके पर तेजप्रताप यादव ने बीजेपी और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र में आरजेडी की सरकार आने पर वह आयोध्या में राम मंदिर बनवाएंगे और आरएसएस तथा भाजपा को जड़ से उखाड़ फेकेंगे. तेजप्रताप ने कहा ​कि अगर अगली बार बिहार में राजद की सरकार बनीं तो देश के सभी धर्मों के साथ मिलकर बिहार से एक-एक ईट यूपी ले जाएंगे और वहां राम मंदिर बनाएंगे.

तेजप्रताप ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा राम मंदिर का इस्तेमाल केवल लोगों से वोट मांगने के लिए करती है. जब राम मंदिर बनाने का नंबर आता है तो वो पीछे भाग जाते हैं. तेजप्रताप ने आगे कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में आरजेडी किंगमेकर के रोल अदा करेगी. उन्होंने कहा कि मंदिर का निर्माण होने के बाद बीजेपी के पास कोई मुद्दा ही नहीं बचेगा. उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण प्रत्येक धर्म के लोगों द्वारा एक-एक ईट लगाकर किया जाएगा.

जेल में कैदियों को मिल रही नशे की खेप, RJD नेता बोले- जेल विभाग नीतीश कुमार के पास, इस्तीफा दें

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने सरकारी जमीन पर बनवाया अवैध मंदिर अब होगी कार्रवाई

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App