रांची: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात 9 जवानों के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने की खबर ने सनसनी मचा दी है. लालू यादव के सुरक्षाकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद आरजेडी अध्यक्ष को रांची रिम्स के 1 कैली डॉयरेक्टर बंगले में रखा गया है. रिम्स अधीक्षक विवेक कश्यप के मुताबिक सभी कोरोना संक्रमित जवानों को इलाज के लिए भेजा गया है और रांची के जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेज दी गई है. रिम्स अधीक्षक ने कहा कि लालू यादव को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं.

गौरतलब है कि चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव को 5 अगस्त को रांची रिम्स के डायरेक्टर बंगले में शिफ्ट किया गया था. बंगले में शिफ्ट होने से पहले लालू यादव को रिम्स के प्राइवेट वार्ड की पहली मंजिल पर रखा गया था जबकि दूसरी और तीसरी मंजिल को कोरोना मरीजों के लिए आरक्षित किया गया था लेकिन ग्राउंड फ्लोर पर कैंटीन कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद डॉक्टरों ने बताया कि अस्पताल के हर फ्लोर पर कोरोना संक्रमित मरीज हैं इसलिए लालू यादव को दूसरे वार्ड में शिफ्ट करने का प्रस्ताव रिम्स प्रशासन को भेजा गया था. इस प्रस्ताव को जिला प्रशासन से भी मंजूरी मिलने के बाद लालू यादव को 1 कैली डायरेक्टर बंगले में शिफ्ट किया गया था.

जानकारी के मुताबिक लालू यादव फिलहाल यहीं रहेंगे और डॉक्टरों की एक टीम उनका यहीं इलाज करेगी. रिम्स प्रशासन लालू यादव की तबीयत को लेकर भी सतर्क है. संभवत: लालू यादव का भी कोरोना टेस्ट कराया जाएगा क्योंकि उनकी सुरक्षा में लगे 9 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. फिहलाल लालू यादव के कोरोना पॉजीटिव या नेगेटिव होने की कोई खबर नहीं है.

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार की महुआ सीट से चुनाव लड़ सकती हैं ऐश्वर्या राय, चंद्रिका राय बोले- लालू के दोनों बेटों को नहीं मिलेगी सुरक्षित सीट

Bihar Assembly Election: बिहार जीतन राम मांझी की पार्टी हम ने महागठबंधन से नाता तोड़ा, जेडीयू में हो सकते हैं शामिल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर