रांची: आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जेल में अचानक तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लालू यादव को रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स) में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले कई दिनों से लालू यादव की तबीयत खराब चल रही है. लालू यादव फिलहाल चारा घोटाले मामले में बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं. बता दें कि लालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र समेत 31 लोगों के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत चारा घोटाला के दुमका कोषागार मामले में सोमवार को फैसला भी आना है.

खबरों की मानें तो लालू यादव की तबीयत पिछले काफी दिनों से ठीट नहीं चल रही हैं, यहां तक की जेल में ही तैनात कुछ डॉक्टर उनका भी कर रहे हैं. शनिवार को तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद को रिम्स में भर्ती कराया गया है. फिलहाल अस्पताल की ओर से लालू प्रसाद यादव की तबीयत को लेकर होई हेल्थ बुलेटिन जारी नहीं किया गया है. वहीं दूसरी ओर चारा घोटाला के दुमका कोषागार से जुड़े लालू, जगन्नाथ मिश्रा समेत 31 लोगों के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत सोमवार को फैसला सुनाएगी.

शुक्रवार को ही अदालत ने चारा घोटाला के दुमका कोषागार मामले में बिहार के तत्कालीन महालेखा परीक्षक समेत महालेखाकार कार्यालय के तीन अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा चलाए जाने की लालू प्रसाद की याचिका स्वीकार करते हुए तीनों को समन जारी करने का निर्देश दिया था. बता दें चारा घोटाला के दुमका कोषागार मामले में 3 करोड़, 13 लाख रुपये का घोटाला हुआ था.

दरभंगा में मोदी चौक नहीं बल्कि जमीन विवाद में हुई हत्या- बिहार डिप्टी CM सुशील मोदी

UP: CM योगी आदित्यनाथ ने लगाई अफसरों की क्लास, 15 दिनों में बालू और मौरंग के दाम घटाने का दिया अल्टीमेटम

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App