Sunday, September 25, 2022

Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा की कमाई में तीसरे दिन आया उछाल, 30% ज्यादा किया कारोबार

Laal Singh Chaddha:

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने रिलीज के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है। 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म के कलेक्शन में शनिवार को उछाल देखने को मिला है।

तीसरे दिन इतनी रही कमाई

बताया जा रहा है कि फिल्म ने तीसरे दिन 9.20 से 10 करोड़ के बीच कमाई की है। तीन दिवसीय शुरुआती वीकेंड में फिल्म ने कुल 28.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। हालांकि फिल्म के बजट के हिसाब से लाल सिंह चड्ढा के लिए ये कलेक्शन बहुत थोड़ा है।

दूसरे दिन रही इतनी कमाई

रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की लाल सिंह चढ्ढा की कमाई में दूसरे दिन करीब 35% की कमी आई और फिल्म सिर्फ 8.25 करोड़ का ही कारोबार कर सकी। बताया जा रहा है कि रक्षाबंधन की छुट्टी का इस फिल्म को ज्यादा फायदा नहीं मिल रहा है।

कलेक्शन में तीसरे नंबर पर

लाल सिंह चढ्ढा ने पहले दिन 12 करोड़ का बिजनेस कर इस साल के ओपनिंग डे कलेक्शन मामले में तीसरे नंबर की फिल्म बन गई है। अभी पहले नंबर पर भूल भुलैया और दूसरे नंबर पर बच्चन पांडे है।

फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है

बता दें कि लाल सिंह चढ्ढा अमेरिकी ड्रामा फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। गंप साल 1994 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आमिर खान सरदार का रोल कर रहे हैं और करीना कपूर सरदारनी का। दक्षिण फिल्मों के स्टार नागा चैतन्य ने भी लाल सिंह चढ्ढा से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है।

बायकॉट ट्रेंड के बीच फिल्म रिलीज

गौरतलब है कि लाल सिंह चढ्ढा फिल्म का सोशल मीडिया पर काफी विरोध हो रहा है। ट्विटर पर बायकॉट लाल सिंह चढ्ढा ट्रेंड कर रहा है। विरोध और बायकॉट के बीच आखिरकार 11 अगस्त को आमिर की फिल्म देशभर में 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज हो गई।

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news