नई दिल्ली: Kumkum Bhagya 10 September 2018 Full Episode Written Updates:

9. कियारा के स्कूल फंक्शन में प्रज्ञा को मालूम होता है कि अभि भी आ रहा है वो नही चाहती है कि किसी भी तरह कियारा और अभि एक दूसरे से मिले. क्योंकि कियारा में सारी आदतें अभि की ही है और वो जान जाएगा की कियारा उसकी बेटी है. प्रज्ञा किसी बी हालत में अभि के सामने कियारा का सच नही लाना चाहती है उसे डर है कि अभि कियारा को भी उससे अलग कर देगा. 

9.5 दीशा कियारा के साथ अभि को देख लेती है वो पूरब से कहती है कि उसे विश्वास है कि कियारा अभि की ही बेटी है. पूरब भी कहता है कि अगर ऐसा होगा तो अभि और कियारा को एक होने से कोई नही रोक सकता है. वही तन्नु प्रज्ञा को देखती है और उसे कहती है कि हो ना हो वो अभि को फंसाने के लिये वहां आई है. लेकिन प्रज्ञा तन्नु को उसकी बात का कोई जवाब नही देती है. 

9.10 तन्नु को प्रज्ञा पर गुस्सा आता है क्योंकि उसे लगता है कि प्रज्ञा उसपर गुस्सा होगी. प्रज्ञा तन्नु से सिर्फ ये कहती है कि उसे उसके पति पर कोई इंट्रेस्ट नही है. प्रज्ञा किंग का इंतजार करती है. किंग को देख कर प्रज्ञा खुश हो जाती है.किंग कोभी बड़ा अजीब लगता है ये देखकर कि प्रज्ञा गेट पर खड़ी होकर उसका इंतजार कर रही है. 

9.15 सभी हॉल में बैठते हैं प्रज्ञा और अभि एक की लाइन में बैठते हैं. वहीं अभि के घर में मिलाती की बेटी के लिये रिश्ता करवाने वाली आती है. मिताली उसे ढ़ेर सारे पैसे देती है और कहती है कि अगर उसकी बेटी का रिश्ता हो गया तो उसे तीन गुना पैसा देगी. मिताली की सास उसे कहती है कि उसकी बेटी की सच्चाई अगर सबके सामने आ गई तो वो क्या करेगी. 

9.20 कियारा और सन्नी का शो शुरू हो जाता है. कियारा एक खुबसूरत राजकुमारी का रोल करती है उसके स्टेज में आते ही किंग और अभि दोनो जोर जोर से तालिया बजाने लगते हैं. जिन्हे देखकर प्रज्ञा सोचती है कि एक का कियारा से दिल का रिश्ता है और एक का खून का. वो कहती है कि वो क्या करे उसे कुछ समझ नही आ रहा है. 

9.25 तन्नु कियारा को देखकर ये सोचती है कि रॉबिन ने उसे बताया था कि कियारा ने ही नीखिल को कत्ल करते कियारा ने देखा था. वहीं कियारा और सन्नी का शो जैसे ही खत्म होता है अभि और किंग कियारा के लिये तालिया बजाते हैं. 

9.30 शो के बाद सभी कहते हैं कि शो को तो कियारा ही जितेगी. प्रज्ञा को याद आता है कि टीचर ने कहा था की जो भी जितेगा उसे उसके पैरेंट्स के साथ चीफ गेस्ट से मिलवाया जाएगा.प्रज्ञा सोचती है कि अगर अभि के सामने कियारा के माता पिता के रूप में प्रज्ञा और किंग को बुलाया जाएगा तो वो क्या करेगी.