Wednesday, February 1, 2023
spot_img

देश को शर्मसार किया इन युवकों नें, कोरियाई लड़की के साथ की बदसलूकी

मुंबई। देश को जहां एक ओर हत्या एवं बलात्कार की घटनाओं ने शर्मसार किया हुआ है, वहीं दूसरी ओर मुंबई के दर्शन करने आई कोरियाई लड़की के साथ दो लड़कों ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है। छेड़ाछाड़ की इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने ताबड़तोड़ एक्शन दिखाते हुए उन दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है। हम आपको बात दें कि, 24 वर्षिय कोरियाई व्लॉगर के साथ मुंबई में दो लड़को ने छेड़छाड़ की।

क्या है पूरा मामला?

यह घटना मंगलवार को घटित हुई, जब मुंबई घूमने आई कोरियाई वलॉगर ह्यूजियोंग पार्क एक वीडियो में लाइव स्ट्रीम कर रही थी, स्ट्रीम के दौरान एक 24 साल का लड़का ह्यूजियोंग पार्क के गले में हाथ डाल कर उसे किस करने की कोशिश कर रहा है। समाचार एजेंसी के मुताबिक इन दोनों लडकों पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है।

मायोजी नाम से प्रसिद्ध हैं ह्यूजियोंग पार्क

छेड़छाड़ की पीड़िता ह्यूजियोंग पारक सोशल मीडिया में मायोची नाम से प्रसिद्ध हैं। वह सोशल मीडिया में ज़्यादातर खाने के एवं गेमिंग के वीडियों ही शेयर करती हैं। ह्यूजियोंग पार्क के लाइवस्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 12,000 फॉलोवर्स हैं।

कई हफ्तों से हैं मुंबई में

करिया की मशहूर व्लॉगर ह्य़ूजियोंग पार्क पिछले कुछ हफ्तों से भारत में हैं और ब्लॉग बना रहीं हैं। जब वह मुंबई के खार इलाके में अपने फॉलोवर्स से बात कर रहीं थीं, तब वह दोनों युवक उनके पास आए और उनके गले में हाथ डालने के बाद उन्हे किस करने की कोशिश की।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरियाई ब्लागर से छेड़छाड़ की घटना की सूचना पाते ही मुंबई पुलिस हरकत में आ गई और कुछ ही समय मे उन दोनों आरोपियो को गिरफ्तार करते हुए छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है।

Latest news