कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के युवा कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया की मौत पर भाजपा कड़ा रुख अख्तियार कर रही है. गृह मंत्री अमित शाह ने अर्जुन की मौत को हत्या करार दिया है. पश्चिम बंगाल दौरे पर अमित शाह ने अर्जुन के परिवार वालों से मुलाकात की और कहा कि पूरे मामले की जांच सीबीआई करेगी.

अमित शाह ने ममता सरकार पर साधा निशाना

दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे अमित शाह ने शुक्रवार को अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर अर्जुन चौरसिया के घर पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि अर्जुन चौरसिया की हत्या कर दी गई है. बंगाल में डर का माहौल बनाने की साजिश रची जा रही है. उन्होंने ममता सरकार को घेरा और कहा कि अदालत को भी बंगाल की कानून व्यवस्था पर भरोसा नहीं है.

कोलकाता के चितपुर में लटका मिला शव

भाजपा नेता अर्जुन चौरसिया का शव कोलकाता के चितपुर में लटका मिला. चौरसिया शुक्रवार सुबह रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए. यह घटना ऐसे समय में सामने आई है जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय निर्धारित दौरे पर पश्चिम बंगाल में मौजूद हैं.

अर्जुन की मौत से स्तब्ध

उत्तर कोलकाता भाजपा अध्यक्ष कल्याण चौबे ने बताया कि शुक्रवार सुबह भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष का शव लटका मिला. उन्होंने कहा कि हमने उनके नेतृत्व में 200 बाइकों के साथ रैली आयोजित करने की योजना बनाई थी. लेकिन आज शुक्रवार की सुबह उनके निधन की खबर सुनकर विश्वास नहीं हो रहा था.

 दिलीप घोष ने कही ये बात

बीजेपी नेता दिलीप घोष ने कहा, ‘पिछले कुछ सालों से जब बीजेपी ने यहां (पश्चिम बंगाल) जीतना शुरू किया, तो हमारे कार्यकर्ताओं को लगातार निशाना बनाया जा रहा है. पिछले कुछ सालों में 200 से ज्यादा लोग मारे गए हैं. इसी तरह हमारे पार्टी कार्यकर्ता (अर्जुन चौरसिया) को अब मार डाला और फांसी पर लटका दिया.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर